Breaking Tube
Politics

छत्तीसगढ़ः बघेल के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- बनवाईं हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी सड़कें

अपने अटपटे बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले आदिवासी नेता और मंत्री कवासी लखमा (Minister Kavasi Lakhma) ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दे दिया है. मंत्री लखमा ने प्रदेश की सड़कों की चर्चा करते हुए ये कह दिया कि उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी (Hema Malini ) के गाल जैसी चिकनी है, जबकि कुरूद क्षेत्र की सड़कें गड्ढों से भरी पड़ी हैं. इधर, भाजपा (BJP) ने इस बयान को कांग्रेस का संस्कार बताते हुए तंज कस दिया है.


दरअसल, आदिवासी नेता और प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा मंगलवार को धमतरी जिले के कुरूद में आबादी पट्‌टा वितरण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. यह क्षेत्र भाजपा के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का गढ़ कहा जाता है और यहां की नगर पंचायत पर भी पार्टी का ही कब्जा रहा है. कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. इसी दौरान मंत्री लखमा ने सांसद हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दे दिया.


धमतरी के प्रभारी मंत्री और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कवासी लखमा ने कुरूद और कोंटा विधानसभा क्षेत्र के विकास की तुलना करना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की सड़कें हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकनी है. जबकि कुरूद की सड़कों पर गड्‌डे ही गड्‌डे हैं. यह पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार के गड्‌डे हैं.


मंत्री कवासी लखमा के इस बयान के बाद राजनीति गलियारों में हलचल मच गई है. भाजपा ने बयान पर आपत्ति जताते हुए इसे कांग्रेस का संस्कार बता कर तंज कसा. तो वहीं इस मसले में कुरूद नगर पंचायत अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर का कहना है कि जो कांग्रेस अपने प्रधानमंत्री का अपमान करने में नहीं झिझकती वो किसी महिला सांसद को क्या छोड़ेगी. ये कांग्रेसी के संस्कार है जो ऐसे बयान सामने आ रहे हैं.


Also Read: अयोध्या फैसले की पूरी रात नहीं सोए CM योगी, आदेश सुनते ही हो गए थे बेहद भावुक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इलाहाबाद: कांग्रेसी नेताओं का पोस्टर वार, लिखा गाली के बदले हम गले लगाते हैं

Aviral Srivastava

बीजेपी की इस महिला विधायक ने कर दिया ऐसा काम, चारो तरफ हो रही जमकर वाहवाही

BT Bureau

ट्विटर सीईओ के ब्राह्मण विरोधी पोस्टर के समर्थन में उतरे कांग्रेस नेता मनीष तिवारी, यहूदियों से कर डाली ब्राह्मणों की तुलना

BT Bureau