Breaking Tube
Politics

गोरखपुर: जनता दरबार में परिजनों साथ आई बच्ची को CM ने दुलारकर जाना प्राथमिक शिक्षा का हाल, पूछा- स्वेटर मिला, किताबें मिलीं, खाने को कुछ मिलता है या नहीं

गोरखपुर में अक्सर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जनता दरबार लगाते हैं, जिसमे लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया जाता है. इसी दौरान आज सुबह सीएम ने जनता दरबार में मौजूद एक बच्ची को बहुत दुलारा. उन्होंने बच्ची से उसके स्कूल का हाल भी जाना. दरअसल, सीएम योगी भाजपा की ओर से चलाए जा रहे घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करने के लिए गोरखपुर गये हुए हैं. इसी दौरान रविवार की सुबह उन्होंने जनता दरबार लगाया.


लोगों के चेहरे पर आई मुस्कान

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को सुबह जनता दरबार लगाया था. जिसमे कई लोग एकत्रित हुए थे. सीएम योगी इस दरबार में खुद लोगों के पास जाकर उनकी समस्याएं सुनते हैं और उसका निस्तारण करते हैं. इसी दौरान आज अपने पापा के साथ दरबार में आई हुई बच्ची को देखकर सीएम योगी का अलग ही रूप सामने आया. दरअसल, उन्होंने बच्ची को न सिर्फ प्यार से दुलारा बल्कि उसके स्कूल का हाल भी लिया.


Also Read: अयोध्या फैसले की पूरी रात नहीं सोए CM योगी, आदेश सुनते ही हो गए थे बेहद भावुक


सीएम योगी ने बच्ची से पूछा कि स्कूल में तुमको स्वेटर मिला, किताबें मिलीं, खाने को कुछ मिलता है या नहीं. सब सवालों का जबाव बच्ची ने भी बड़े आराम से दिया, जिसको देखकर सीएम खुश हो गये. मुख्यमंत्री का ये रूप देखकर वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान आ गयी.


Also Read : योगी सरकार के लिए उपलब्धियों भरा रहा 2019, इन कामों के लिए किया जाएगा याद


शनिवार को पहुंचे थे सीएम

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून पर लोगों का विश्वास हासिल करने के लिए भाजपा की ओर से चलाए जा रहे घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत रविवार से होने जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर से प्रदेश के अभियान की शुरुआत करेंगे. मुख्‍यमंत्री शनिवार की शाम गोरखपुर पहुंच गए. उन्‍होंने गोरखनाथ मंदिर में अधिकारियों से मुलाकात की.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जयाप्रदा ने कहा- यदि मैं अमर सिंह को राखी भी बांध दूं तब क्या लोग बातें करना बंद कर देंगे, आजम खान पर लगाए गंभीर आरोप

S N Tiwari

सोनिया से मिलकर ममता बोली- ‘बीजेपी को हराना पहला लक्ष्य’

Aviral Srivastava

गोमती किनारे गंदगी मामले में मुलायम सिंह की ‘समधन’ पर लगा 50 लाख का जुर्माना

BT Bureau