Breaking Tube
Entertainment Politics

डिबेट में POK का फुल फॉर्म न बता पाने वालीं कांग्रेस नेता अर्शी खान सेक्स रैकेट में दो बार पकड़ी जा चुकीं, पाक प्रेम को लेकर रहीं हैं विवादों में

कांग्रेस नेता और फिल्म अभिनेत्री अर्शी (Arshi Khan) खान मंगलवार सुबह से ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रही हैं. एक टीवी डिबेट में उन्होंने पीओके का फुल फॉर्म नहीं बता पाया, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. बता दें कि अर्शी खान ने बीते लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ज्वॉइन की थी, उन्हें मुंबई प्रदेश माइनोरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है.


दरअसल, कंगना रनौत औऱ महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही जंग पर हिंदी न्यूज चैनल आजतक पर सोमवार शाम एंकर अंजना ओम कश्यप के शो हल्ला बोल में डिबेट बुलाई गई थी. इस डिबेट में अर्शी खान भी शामिल हुईं थीं. डिबेट के दौरान अर्शी खान ने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बता दिया. जिसपर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने आपत्ति जताते हुए उनसे इसका फुल फॉर्म पूछ दिया जिसपर कांग्रेस नेता बातों को इधर-उधर टालती दिखीं.


बहस के बीचे एंकर अंजना ओम कश्यप भी पीओके के बारे में पूछती हैं लेकिन अर्शी जवाब में, “मैं पीओके के बारे में जो भी जानती हूं, अच्छे से जानती हूं”.. कहकर सवाल को टालती रहती हैं. अंत में संबित पात्रा को खुद बताना पड़ता कि पीओके मतलब पाक ऑकुपाइड कश्मीर होता है. डिबेट का यह चंक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग जमकर कांग्रेस नेता के मजे ले रहे हैं.



कौन हैं अर्शी खान ?

अफगानिस्तान में जन्मी और भोपाल में पली-बढ़ी अर्शी ने 2014 में तमिल फिल्म ‘मल्ली मिश्टु’ की है. कुछ और दक्षिण भारतीय फिल्मों में उन्होंने काम किया है. एक बार उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था और शरीर पर पाकिस्तानी झंडा चिपकाया था. वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो और डोनाल्ड ट्रम्प के फोटो भी अपने अंत:वस्त्रों पर चिपका कर फोटोशूट करवा चुकी हैं.


Bigg Boss 11: Do you know these 8 controversies of self-confessed seduction  queen Arshi Khan? | IndiaToday

सेक्स रैकेट में फंसी

अर्शी खान ने खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए कई हथकंडे अपनाये. अर्शी खान साल 2016 में सेक्स रैकेट के आरोप में पुणे के एक होटल से रेस्क्यू हुईं थीं और बाद में फरार हो गई थी. फरार होने के बाद अर्शी ने पुलिस पर झूठे सेक्स रैकेट में फंसाने, 15 लाख रुपए मांगने और सेक्सुअल फेवर की डिमांड का आरोप लगाया था.


Image result for Arshi Khan nude

पुणे के साथ-साथ अर्शी खान गोवा में भी सेक्स रैकेट के मामले में फंस चुकी है. उन्हें गोवा के एक 5 स्टार होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालाँकि अर्शी ने बार-बार पुलिस वालो को समझाया था कि वो इस मामले से जुड़ी नहीं है.


शाहिद अफरीदी से शारीरिक संबंध का कर चुकी हैं दावा

अर्शी खान पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपने शारीरिक संबंधों का दावा कर चुकी हैं. साल 2015 में उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि “हाँ मैं शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स कर चुकी हूं मुझे इसके लिए भारतीय मीडिया की इजाजत नहीं चाहिए, यह मेरी निजी लाइफ है”. आर्शी ने यहाँ तक कि प्रेग्नेंट तक होने का दावा किया था लेकिन ये बात झूठी निकली थी. इसे लेकर पाकिस्तान में उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था.


Related image

सलमान के लिए पोस्ट की न्यूड तस्वीर

अर्शी खान ने साल 2017 में ट्विटर पर सलमान खान को लेकर अपनी एक न्यूड फोटो पोस्ट की थी जिसे लेकर उनकी किरकिरी हुई थी. यूजर्स ने जमकर लताड़ भी लगाई थी.



Also Read: राजस्थान की गहलोत सरकार ने पिंक स्टोन के खनन पर लगाई पाबंदी, राम मंदिर निर्माण में आ सकती है बाधा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वो 50 Dreams जिन्हें पूरा करने से पहले ही जिंदगी से हार मान गए सुशांत सिहं राजपूत

Satya Prakash

औरैया: पहले पिटाई और फिर फायरिंग करता दिखा सपा MLC कमलेश पाठक का भाई, VIDEO वायरल

BT Bureau

आय से अधिक संपत्ति मामला: मुलायम और अखिलेश की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, SC में दायर हुई याचिका

BT Bureau