Breaking Tube
Crime Politics

BJP युवा नेता की मॉर्फ्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर की वायरल, मो. आसिम गिरफ्तार

इन दिनों शायद ही कोई हो जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल न करता हो, आज के दौरान धरना-प्रदर्शन व आंदोलन की रूपरेखा, तथा तमाम तरह के राहत कार्य इसी प्लेटफॉर्म के माध्यम से हो रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका दुरूपयोग करने में भी पीछे नहीं हैं. हाल ही में सोशल मीडिया के दुरूपयोग का शिकार एक युवा बीजेपी नेता को होना पड़ा. आरोप है कि सपा औऱ कांग्रेस से जुड़े लोगों ने महिला नेता की मॉर्फ्ड तस्वीरें फेसबुक पर वायरल कीं. वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी की तलाश की जा रही है.


जानकारी के मुताबिक मोहम्मद आसिम दिल्ली के तुगलकाबाद का रहने वाला है. आरोपी कपड़ों का काम करता है, पुलिस आसिम से पूछताछ कर रही है. दिल्ली पुलिस की सायबर सेल ने मामले संबधित 26 आपत्तिजनक पोस्ट को डिलीट करा दिया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.


बता दें कि दिल्ली बीजेपी आइटी सेल की सहसंयोजक अपूर्वा सिंह (BJP IT Cell CO Convener Apurva Singh) ने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और मायनॉरिटी धर्म के लोगों पर किसी अनजान लड़की गंदी फोटो जोड़कर वायरल करने का आरोप लगाया है. रविवार को अपूर्वा सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “क्या एक भाजपा समर्थक महिला होना ग़लत है? फिर ये कोंग्रेस,सपा और ख़ासकर मायनॉरिटी धर्म के लोग मेरी BJPके झंडे वाली फ़ोटो के साथ किसी अनजान लड़की की गंदी फ़ोटो लगाके वाइरल क्यों कर रहे हैं ? क्या इनकी माँ बहन नहीं हैं? FIR कराए 2 महीने हो गए लेकिन ना ऐसी पोस्ट गयीं ना कोई करवाई की गई”.



अपूर्वा सिंह ने ट्वीट में एफआईआऱ की कॉपी भी शेयर की है, जिसके मुताबिक उन्होंने 19 मार्च 2020 को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में शिकायत दर्ज कराई थी. कंप्लेन में उन्होंने गंदी तस्वीर वायरल करने वालों के हैंडल के स्क्रीनशॉट भी अटैच किए हैं. तहरीर पर पुलिस ने आइटी एक्ट 67(67A) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. अपूर्वा सिंह के समर्थन में कई बड़े बीजेपी नेता आगे आए हैं. ट्विटर पर देर रात तक #JusticeForApurva ट्रेंड करता रहा. सोशल यूजर्स इस मामले में दिल्ली पुलिस की निष्क्रियता को लेकर भी तमाम तरह के सवाल उठाए जिसके बाद पुलिस ने कार्ऱवाई करते हुए एक आरोपी मोहम्मद आसिम को गिरफ्तार किया है, बाकी की तलाश की जा रही है.


Also Read: गोरखपुर: प्रवासी महिला को सिर झुकाकर चप्पल पहनाने पर इस लेडी IAS की जमकर हो रही प्रशंसा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: गोमांस की अफवाह पर 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे!

S N Tiwari

मध्यप्रदेश: CM कमलनाथ के OSD के घर पर इनकम टैक्स की रेड, अब तक तलाशी में 9 करोड़ बरामद

BT Bureau

बाराबंकी : लेडी कांस्टेबल मोनिका का सुसाइड नोट बरामद, एसएचओ और कांस्टेबल पर लगाए गंभीर आरोप

Jitendra Nishad