Breaking Tube
Crime Politics

AAP से सस्पेंड हुए ताहिर हुसैन के बचाव में उतरे अमानतुल्लाह खान, कहा- बेकसूर हैं, बीजेपी फंसा रही है

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में आईबी के जवान अंकित शर्मा (Ankit Sharma) की हत्या मामले में आरोपी आप पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) की सदस्यता आम आदमी पार्टी ने समाप्त कर दी है. लेकिन इसके बावजूद पार्टी ताहिर को बेकसूर ठहराने में जुटी हुई है. ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान (Amantullah Khan) ताहिर को बेकसूर बताया और इसे बीजेपी की साजिश करार दे दिया.


अमानतुल्लाह खान ने कहा, ”ताहिर हुसैन बेकसूर है बीजेपी अपने नेताओं को बचाने के लिए और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा रही है.” नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.



गुरुवार को दिल्ली पुलिस के दयालपुर थाने में ताहिर हुसैन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. ताहिर हुसैन पर आईपीसी की धारा 302 यानी हत्या और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आम आदमी पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को सस्पेंड कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जब तक हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका की जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक वह पार्टी से सस्पेंड रहेंगे.


बता दें कि ताहिर हुसैन पर IB के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. ताहिर पर यह आरोप अंकित के परिजनों ने लगाए हैं. ताहिर के पिता ने जो एफआईआर दर्ज कराई है उसमें भी उन्होंने ताहिर हुसैन का नाम शामिल किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अंकित शर्मा के शरीर पर चाकू के निशान होने का खुलासा हुआ है. अंकित के पेट और सीने में चाकू के निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू से गोदकर अंकित की हत्या करने की बात का खुलासा हुआ है.


Also Read: दिल्ली हिंसा: AAP नेता की छत पर मिला पेट्रोल बम, ईंट-पत्थर, तेजाब का जखीरा, ताहिर हुसैन की बढ़ीं मुश्किलें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शशि थरूर के ‘तालिबान’ पर सुब्रमण्यन स्वामी का पलटवार, कहा- पाकिस्तान में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ज्यादा आराम महसूस करेंगे

BT Bureau

एकतरफा प्यार में दलित नाबालिग को घर में घुसकर जिंदा जलाया, गांव में सांप्रदायिक तनाव

BT Bureau

उद्धव ठाकरे बोले- राम मंदिर पर बीजेपी चार साल से कुंभकर्ण बनी रही, अब मैं इसको जगाने आया हूं

Jitendra Nishad