Breaking Tube
Politics

ड्रग्स केस: महाराष्ट्र के मंत्री के नवाब मलिक के दामाद समीर खान के घर पर NCB की छापेमारी

Sameer Khan Nawab Mailk

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Mailk) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गुरुवार को उनके घर समेत कई ठिकानों की तलाशी ली। एजेंसी ने यह कार्रवाई ड्रग्स से संबंधित मामले में की है। सूत्रों के अनुसार, एनसीबी की कई टीमें गुरुवार सुबह से ही सक्रिय हो गई थीं और इन टीमों ने खान के आवास समेत कई और ठिकानों पर छापे मारे।


अधिकारी ने कहा कि यह कार्रवाई पिछले सप्ताह मुंबई से जब्त की गई 200 किलो ड्रग्स के संबंध में की गई है। बता दें कि बुधवार की रात को एनसीबी ने खान को गिरफ्तार किया था। इसे लेकर एनसीबी जोनल के निदेशक समीर वानखेड़े ने एक बयान में कहा था कि खान से पूरे दिन विस्तार से पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।


Also Read: TMC नेता केडी सिंह ने कानपुर के कई निवेशकों को लगाया चूना, 3000 करोड़ रुपए ठगने के आरोप


यह पूछताछ और गिरफ्तारी पिछले हफ्ते बांद्रा पश्चिम में एक कुरियर से 200 किलोग्राम गांजा जब्त होने के बाद हुई थी। जब्ती के बाद खार में रहने वाले करन सजनानी के घर से गांजे के कई प्रकारों का इंपोर्टेड ढेर बरामद हुआ था। सजनानी और उसकी 2 बहनों – राहिला फर्नीचरवाला, शाइस्ता फर्नीचरवाला और रामकुमार तिवारी को एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया।


इन्हीं से पूछताछ और जांच में बांद्रा निवासी समीर खान की भूमिका भी सामने आई, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। वानखेड़े ने कहा है कि आगे की कार्रवाई और जांच जारी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब दीनदयाल ने कहा- मुझे बधाई न दें, यह मेरा नववर्ष नहीं, दलीलें सुन सोचने को मजबूर हो गए थे अध्यापक

BT Bureau

देश के 125 करोड़ लोंगो को विकास में भागीदार बनाना भाजपा का मुख्य लक्ष्य: सुनील बंसल

BT Bureau

PM मोदी के नाम वाली टी-शर्ट पहने मजदूर लगा रहा था राहुल गांधी का पोस्टर, कांग्रेसियों ने डांटकर भगाया

S N Tiwari