Breaking Tube
Politics

राकेश टिकैत के कहने पर हाथियार लेकर दिल्ली पहुंचे थे आंदोलकारी किसान!, सामने आया चौंकाने वाला VIDEO

Rakesh Tikait video

गणतंत्र दिवस को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सड़कों से लेकर लाल किले तक चले किसानों के हिंसक आंदोलन के बाद किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का एक वीडियो (Video) सामने आया है। इस वीडियो में टिकैत किसानों से लाठी-डंडा साथ रखने की बात कर रहे हैं। वीडियो में राकेश टिकैत ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि किसानों से उनकी जमीन छीन ली जाएगी। सरकार मान नहीं रही है और अब सब आ जाओ, अपनी जमीन नहीं बच रही।


एक तरफ कुछ किसान नेता दिल्ली में हुए उपद्रव को दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि उनका उपद्रव करने वालों से कोई लेना देना नहीं है और न ही वे उनके संगठन से हैं। इस सब के बीच किसान नेता राकेश टिकैत के एक ट्वीट ने सभी को चौंका दिया।


Also Read: ट्रैक्टर परेड: किसानों की हिंसा में 109 पुलिसकर्मी घायल, 45 ट्रामा सेंटर में भर्ती


राकेश टिकैत ने ट्वीट कर लिखा कि शांतिपूर्ण आंदोलन और ट्रैक्टर परेड के लिए देश के किसानों को बधाई। किसानों में आक्रोश बहुत गहरा है। फिर भी उन्होंने आमतौर पर संयम का परिचय दिया। सरकार को किसानों के आक्रोश को पहचानना होगा। सरकार को हठधर्मिता छोड़कर देशहित में किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए।


बता दें कि मंगलवार 26 जनवरी को आंदोलनकारी किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली और परेड निकाली। इस दौरान लाल किला समेत कई जगहों पर जमकर हिंसा और उपद्रव देखने को मिला। इस तरह के हालात को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने आवास पर अधिकारियों के साथ आपात बैठक भी बुलाई थी। वहीं, हरियाणा के कई जिलो में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

केजरीवाल को लग सकता है बड़ा झटका, कुमार विश्वास के बीजेपी में शामिल होने के आसार

S N Tiwari

कांग्रेस सांसद संजय सिंह का राज्यसभा की सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा, पत्नी सहित बीजेपी में होंगे शामिल

BT Bureau

हाथरस केस के विरोध में पप्पू यादव ने जलाया भगवा वस्त्र का पुतला तो भड़के अरिहंत ऋषि, कहा- यह सनातन धर्म का अपमान है

BT Bureau