Breaking Tube
Politics

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता को भेजा मानहानि का नोटिस, कहा- माफी मांगे नहीं तो..

प्रख्यात लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Folk Singer Malini Awasthi) कांग्रेस के डिजिटल कम्युनिकेशन और सोशल मीडिया के नेशनल कोऑर्डिनेटर गौरव पांधी (Gaurav Pandhi) के आरोपों को लेकर मानहानि का नोटिस भेजा है. इस नोटिस में मानहानि होने की बात लिखते हुए आरोप लगाया गया है कि बिना अनुमति के मालिनी अवस्थी और उनके पति अवनीश अवस्थी की तस्वीरें इस्तेमाल की गई है. गलत टिप्पणी के लिए आरोपों का प्रमाण दें या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें.



मालिनी अवस्थी ने कहा कि मैंने लोककला को अपनाया और अपने परिश्रम से कमाई की है. ये संयोग है कि मेरे पति अधिकारी हैं. उनके परिश्रम को उनके पति के साथ न जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि गली-गली की खाक छानकर लोक कला सीखी जाती है. लोक कला का मतलब, नारी का अपमान करने वाले क्या समझेंगे? मैं आरोप पर नोटिस दूंगी. मुझ पर लगाए गए आरोप साबित किए जाएं. मालिनी अवस्थी ने कहा कि अब वो समय नहीं रहा कि महिला चुप रहेगी. उन्होंने कहा कि मैं सियासत नहीं करती. मैं लोक कलाकार हूं और मेरे पति की ईमानदारी सर्वविदित है. उन्होंने कहा कि मेरे पति के चरित्र और ईमानदारी की मिसाल दी जाती है.


दरअसल, गौरव पांधी ने दोनों की अलग-अलग तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बीजेपी के शाखाब्वॉय की तरह व्यवहार कर रहे हैं. क्या इसलिए कि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शोज करती हैं और बीजेपी सरकार को करोड़ों की कमाई होती है.



कांग्रेस नेता गौरव पांधी के इस आरोप के बाद मालिनी अवस्थी भड़क गईं और ट्वीट करते हुए कहा, ‘अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर वैधानिक कार्रवाई के लिए तैयार रहो गौरव पांधी. एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र और ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है.


AlsO Read: सोशल मीडिया पर देश भर में छाई यूपी की 1000 ट्रेनों की उपलब्धि, टॉप ट्रेंड हुआ #योगी_की_हजार_ट्रेन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी विधानसभा उपचुनाव: प्रचार करने निकले कांग्रेस प्रत्याशी के गनर ने पैदल चलने से किया मना, सुरक्षा में आना भी किया बंद

S N Tiwari

कैप्टन अमरिंदर ने बताई नवजोत सिद्धू की मंशा, बोले- मुझे हटाकर खुद बनना चाहते हैं पंजाब का CM

BT Bureau

अखिलेश भी बोले- तेल के बढ़ते दामों के लिए केंद्र की सारी सरकारें जिम्मेदार

Aviral Srivastava