Breaking Tube
Politics UP News

गोरखपर: शूटिंग छोड़कर कूड़ा उठाने लगे सांसद रवि किशन, लोगों ने कहा- सांसद हो तो ऐसा

Gorakhpur ravi kishan

बॉलीवुड एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan Shukla) लगातार अपने कामों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बुधवार को रवि किशन एक शूटिंग के लिए गोरखपुर (Gorakhpur) स्थित विंध्यवासिनी पार्क पहुंचे। यहां मंदिर परिसर के आसपास जगह-जगह गंदगी देख सांसद काफी नाराज हुए और शूटिंग छोड़कर खुद ही कचरा उठाने लगे। इस दौरान उन्होंने लोगों से मंदिर परिसर को स्वच्छ रखने की अपील की।


सफाई करने के बाद भाजपा सांसद रवि किशन ने इस मुद्दे पर विंध्यवासिनी पार्क के प्रबंधक से भी बात की। उन्होंने लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक बनने और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने को कहा। रवि किशन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वच्छता संदेश को घर-घर पहुंचाना ही मेरी प्राथमिकता है। ऐसे में हम लोगों को साफ-सफाई का विशेष ध्यान देना चाहिए।


Also Read: सरकारी सेवकों के हित में CM योगी का बड़ा फैसला, अब औद्योगिक विकास प्राधिकरणों में भी मृतक आश्रितों को मिलेगी नौकरी


यह शूटिंग वी पार्क मोहद्दीपुर में हो रही थी। मौके पर मौजूद लोग सांसद के इस काम लेकर तारीफ कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि अगर आम लोग भी इस बात का ध्यान रखें तो शहर साफ हो जाएगा और लोग बिमार भी नहीं पड़ेंगे। शूटिंग के दौरान ही सांसद रवि किशन ने ग्लोबल हैंड वॉशिंग डे पर सभी से अपने हाथों को स्वच्छ रखने की अपील की। मौके पर गोरखपुर मेयर सीताराम जायसवाल भी मौजूद थे।


लोगों को जागरूक करते हुए सांसद रवि किशन ने कहा कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए हाथों को समय-समय पर धोते रहना चाहिए। मास्क, सैनिटाइजर और दो गज दूरी का सभी को पालन करना चाहिए। गोरखपुर के मेयर सीताराम जायसवाल कहा कि समय-समय पर हाथ धोते रहने से कई संक्रमित बीमारियों से बचा जा सकता है। सभी को स्वच्छता का विशेष ध्यान रखना चाहिए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आय से अधिक संपत्ति मामला: मुलायम और अखिलेश की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, SC में दायर हुई याचिका

BT Bureau

विकास दुबे पर कार्रवाई के बाद खौफ में UP के बदमाश, सहारनपुर में गैंगस्टर ने की अपराध से तौबा, खुद थाने पहुंचकर किया सरेंडर

BT Bureau

उर्मिला मातोंडकर ने हिंदू धर्म को बताया सबसे ‘हिंसक धर्म’, BJP नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

Satya Prakash