Breaking Tube
Politics

BJP सांसद रवि किशन बोले- बौवरा गया है विपक्ष, जाहिल लोगों को पता ही नहीं आजमगढ़ से गायब है इनका सांसद

Gorakhpur BJP MP Ravi kishan shukla

गोरखपुर (Gorakhpur) लोकसभा से बीजेपी सांसद रवि किशन शुक्ला (BJP MP Ravi kishan shukla) ने अपने क्षेत्र से गायब रहने के आरोपों पर विपक्ष को जमकर खरीखोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम कटाक्ष करना है, लेकिन मैंने पहली बार विपक्ष को फ्रस्ट्रेटेड देखा है। भोजपुरी में कहा जाता है बौवरा गए हैं। हालात ये है कि विपक्ष पैर अपने ही मुंह में लेकर चबा रहा है।


रवि किशन ने कहा कि विपक्षी पागल हो गए हैं, 40 से 50 साल तक विपक्ष को अपना भविष्य नहीं दिख रहा है, इसलिए पगलाकर अपना ही शरीर नोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन्हें जब कोई मु्द्दा नहीं मिला तो सांसद कहां है, इसपर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये बोका लोग, जाहिल लोगों को पता ही नहीं सांसद जी ट्रेन पर लोगों को चढ़वा रहे हैं।


Also Read: लॉकडाउन में स्कूल नहीं खुल सकते तो 1.80 करोड़ छात्रों के घर मिड डे मील पहुंचाएगी योगी सरकार, अभिभावकों को 1000 रुपए


इस दौरान बीजेपी सांसद ने कहा कि इनको पता ही नहीं कि इनके सांसद आजमगढ़ से गायब हैं, इनके विधायक गायब है…एक किलो राशन तक नहीं बांटे और न ही अपनी बिरादरी के लिए कुछ किए। पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करते हुए रवि किशन ने कहा कि बीजेपी ने सभी की मदद की है।


साथ ही उन्होंने अपने एक साल के कार्यकाल को शानदार बताया है। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी, अमित शाह जी और पीएम मोदी ने जो निर्देश दिए हमने उसपर काम किया। रवि किशन ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री के करनी और कथनी में अंतर नहीं है, उसी तरह से मेरे भी करनी और कथनी में अंतर नहीं है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

PM मोदी आज से 2 दिवसीय वाराणसी दौरे पर, पूर्वांचल में करेंगे 3 रैलियां

BT Bureau

UP की BJP सरकार में प्रदेश का सबसे बड़ा दफ्तर सचिवालय बना भ्रष्टाचार का अड्डा: प्रियंका गांधी

Jitendra Nishad

शिवपाल सिंह यादव ने ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा’ का किया गठन, बोले- सपा में मुलायम का भी नहीं होता सम्मान

BT Bureau