Breaking Tube
Politics

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को उत्सुक दिखें सिद्धू, स्वीकार किया न्योता

 

पूर्व क्रिकेट और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान में प्रधानमंत्री पद के लिए होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में पीटीआई प्रमुख इमरान खान का न्योता स्वीकार कर लिया है. सिद्धू ने कहा कि मैं पंजाब के लिए वहां जाना चाहता हूं. सिद्धू ने कहा कि मेरे पिता स्वतंत्रता सेनानी थे और हमारी देश के प्रति भावना पर शंका नहीं हो सकती.

 

सिद्धू ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भारत सरकार की पाकिस्तान के प्रति जो नीति है, मैं उसके खिलाफ नहीं जाऊंगा. मेरा विचार निजी हैं, कि खिलाड़ी बैरियर तोड़ देते हैं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र बुलेट से नहीं बैलेट से चलता है, पंजाब से जुड़े मुद्दों को मैं ज़रूर उठाऊंगा.

 

इमरान खान की ओर से मिले न्योते पर सिद्धू ने कहा कि सरहद पार से जो न्योता आया है, बहुत अच्छा संयोग है. इमरान खान बड़े नेता हैं और उन्होंने पाकिस्तानी लोगों में विश्वास पैदा किया है. सिद्धू ने कहा कि मेरे और इमरान खान के बीच अच्छे संबंध हैं. इस संबंधों के लिए मैं पाकिस्तान जाऊंगा. वहीं आमिर खान के ट्वीट पर सिद्धू ने कहा कि ये उनकी निजी राय है, उस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं कर सकता.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीता माता की ‘किडनैपिंग’ की जांच कराएगी कमलनाथ सरकार, शिवराज बोले- मित्रों, इससे ज़्यादा हास्यास्पद कुछ हो सकता है क्या?

S N Tiwari

कैसे रूकेगा लव जिहाद? बीजेपी नेता ने बताया स्थायी समाधान

BT Bureau

राजा भैया ने किया नई पार्टी का ऐलान, SC/ST एक्ट पर बोले- सवर्णों के साथ नहीं होने देंगे भेदभाव

Jitendra Nishad