Breaking Tube
Politics

जय श्री राम पर पिटाई: पीड़ित युवक बोला- किसी भी पार्टी से नहीं है कोई संबंध, अखिलेश से सवाल पूछने पर लोगों ने दिया धक्का.. उसके बाद लगाया नारा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सभा में जय श्री राम (Jai Shri Ram) का नारा लगाने वाले गोविंद शुक्ला (Govind Shukla) का बयान सामने आया है. युवक का कहना है कि उसका किसी भी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है, वह किसी के कहने पर वहां नहीं गया था. उसने अखिलेश यादव से बेरोजगारी को लेकर सवाल पूछा था जिसे लेकर सपा कार्यकर्ता उसके साथ धक्कामुक्की करने लगे,जिसके बाद उसने जय श्री राम का नारा लगाया और आक्रोषित सपाइयों ने उसे जमकर पीटा.


दरअसल, शनिवार को अखिलेश यादव कन्नौज में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. तभी एक युवक ने रोजगार पर सवाल पूछ लिया. अखिलेश ने उसे आगे आने को कहा. युवक जैसे ही मंच की बेरीकेडिंग के पास पहुंचा उसने ‘जयश्रीराम’ (Jai Shri Ram) बोल दिया. युवक की बात सुनकर अखिलेश ने कहा कि हम तो विष्णु भगवान को भी मानते हैं, कृष्ण भगवान को भी मानते हैं, जरूरी है क्या यही बोलें. इसके बाद मौजूद सपा नेताओं ने उसे भाजपा कार्यकर्ता बताकर पीटना शुरू कर दिया. मौजूद पुलिस ने किसी तरह उसे बचाया और बाहर निकाला. इस घटना से अखिलेश इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने मंच की सुरक्षा में तैनात तालग्राम इंस्पेक्टर राजा दिनेश सिंह को जमकर फटकार लगा दी.


पुलिस ने गोविंद शुक्ला पर खिलाफ शांतिभंग के मामले में धारा 151 सीआरपीसी के तहत चालान कर दिया. रात करीब 9 बजे सदर विधायक अनिल दोहरे ने गोविंद शुक्ला के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी. इसके बाद पार्टी हाईकमान के निर्देश पर उन्होंने एक घंटे बाद तहरीर वापस ले ली. सदर विधायक ने गोविंद शुक्ला से कोतवाली में बात भी की. पूछा कि आखिर उसने किसके कहने पर ऐसा किया. लेकिन युवक ने साफ कहा कि वह किसी के कहने पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचा था.


गोविंद शुक्ला का कहना है कि वह अपनी मर्जी से जनसभा में गया था. किसी के कहने या दबाव देने पर उसने जय श्रीराम का नारा नहीं लगाया. मौजूद कुछ लोगों ने जब धक्का दिया, तो उसने नारा लगाया था. बता दें कि युवक को रात सलाखों के पीछे काटनी पड़ी लेकिन देर रात उसे इस मामले में जमानत मिल गई है. इसकी जानकारी सदर कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा ने मीडिया को दी है.


Also Read: Video: पत्रकार के सवाल पर भड़के अखिलेश, बोले- तुम बिके हुए हो, तुम्हारे दिमाग में पैसा घुस गया है


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गिरिराज सिंह बोले- विकट समय में भारत के हितों को कमजोर करने वाले महबूबा मुफ्ती जैसे को ‘गद्दार’ जरूर कहेंगे

Jitendra Nishad

CAA विरोध: UP Police के खिलाफ राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज करा सकती हैं प्रियंका गांधी

Jitendra Nishad

बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज

Aviral Srivastava