Breaking Tube
Politics

कपिल मिश्रा बोले- जिन्होंने कभी बुरहान और अफ़ज़ल को आतंकी नहीं माना, वे मुझे आतंकी कह रहे हैं

kapil mishra

उत्तर पूर्व दिल्ली के मौजपुर चौक पर सीएए के समर्थन में लोगों को संबोधित करते हुए दिये गए अपने भाषण पर उठे विवाद के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है. कपिल मिश्रा ने विरोधियों को एक बार फिर जवाब देते हुए अपने कहा कि जिन्होने कभी बुरहान और आफजल को आतंकी नहीं माना वे लोग मुझे आतंकी कह रहे हैं.


बुधवार को कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा, “जिन्होंने कभी बुरहान वानी और अफ़ज़ल गुरु तक को आतंकवादी नहीं माना,वो कपिल मिश्रा को आतंकवादी बता रहे हैं. जो याकूब मेनन , उमर खालिद और शरजील इस्लाम को रिहा करवाने कोर्ट जाते हैं, वो कपिल मिश्रा को गिरफ्तार करने की माँग कर रहे हैं. जय श्री राम”.



वहीं इससे पहले इसस पहले कपिल मिश्रा ने मंगलवार को ट्वीट किया कि उन्हें गाली दी जा रही हैं और जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं. उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून का समर्थन करके उन्होंने कोई अपराध नहीं किया. मिश्रा ने कहा, “मुझे कई लोगों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. नेताओं और पत्रकारों समेत कई लोग मुझे गाली बक रहे हैं. मैं डरता नहीं क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया.”



किस बयान पर है विवाद ?

रविवार को कपिल मिश्रा का एक  41 सेकेंड का वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में कपिल मिश्रा कह रहे थे, “ये यही चाहते हैं कि दिल्ली में आग लगी रहे. इसलिए उन्होंने रास्ते बंद किए और दंगे जैसा माहौल बना रहे हैं. हमारी तरफ से एक भी पत्थर नहीं चला है. डीसीपी साहेब हमारे सामने खड़े हैं, मैं आप सब की तरफ से कर रहा हूं. डोनाल्ड ट्रंप के जाने तक तो हम शांति से हैं लेकिन उसके बाद हम आपकी भी नहीं सुनेंगे. अगर रास्ते खाली नहीं हुए तो. ट्रंप के जाने तक आप जाफराबाद और चांदबाग खाली करवा दीजिए. हम आपसे विनती कर रहे हैं, उसके बाद हमें लौट कर आना होगा.” इसके बाद कपिल मिश्रा ने भारत माता की जय के नारे लगवाए थे.


Also Read: CAA हिंसा: विनोद मांगते रहे मिन्नतें लेकिन रहम नहीं खाए दंगाई, ‘अल्लाह हु अकबर’ नारे के साथ पीट-पीटकर मार डाला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पश्चिम बंगाल: रूपा गांगुली का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी की जीत के डर से ममता ने TMC के लोगों से करवाई हिंसा, अभी भी है गुंजाइश

S N Tiwari

पहली बार सीएम योगी ने बुलाई प्रदेश के सभी जिलों के DM की बैठक

Aviral Srivastava

2019 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कसी कमर, आज से ‘गांव-गांव, पांव-पांव’ पदयात्रा की करेगी शुरुआत

BT Bureau