Breaking Tube
Politics

केरल में ‘लव जिहाद’ के बाद अब ‘नार्कोटिक जिहाद’ का आरोप, बिशप के दावे पर BJP ने की जांच की मांग

Etawah Love Jihad ameen

केरल से लव जिहाद (Love Jihad) के बाद अब नार्कोटिक जिहाद (Narcotic Jihad) का मुद्दा उठा है. चर्च के बिशप जोसफ कल्लरैंगाट ने आरोप लगाया कि केरल में युवतियां बड़े पैमाने पर ‘लव और नार्कोटिक जिहाद’ के जाल में फंस रही हैं. बिशप ने कहा कि इन चालों का इस्तेमाल गैर मुस्लिमों को तबाह करने के लिए किया जा रहा है कांग्रेस ने जहां बिशप के इस बयान की आलोचना की है, वहीं भाजपा ने कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है, मामले की जांच होनी चाहिए.


केरल के पाला चर्च में मौजूद समूह को संबोधित करते हुए कल्लरैंगाट ने कहा, “यह महसूस करने के बाद कि भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में हथियार उठाना और दूसरों को तबाह करना आसान नहीं है, उन्होंने गैर मुस्लिमों को शिकार बनाने के लिए विभिन्न तरीके अपना लिए हैं. वे दो हथियार इस्तेमाल कर रहे हैं ‘लव जिहाद और नार्कोटिक जिहाद.”


उन्होंने कहा, “जिहादी, लव या दूसरे तरीके अपनाकर दूसरे धर्मों की महिलाओं का मतांतरण कराते हैं और आतंकी गतिविधियों या आर्थिक लाभ के लिए उनका दुरुपयोग करते हैं. जिहादी वह हैं जिन्हें लड़कियों को फंसाने और उन्हें अपने माता-पिता, धर्म एवं आस्था को छोड़ने के लिए ब्रेनवाश करने का प्रशिक्षण दिया गया है. यह एक युद्ध रणनीति है, हम लव जिहाद का विरोध कर रहे हैं.” कल्लरैंगाट ने यह भी दावा किया कि ड्रग्स की बिक्री में वृद्धि ‘नार्को जिहाद’ का सटीक प्रमाण है जहां गैर मुस्लिम युवकों का जीवन ड्रग्स से तबाह हो रहा है. उन्होंने कहा कि जो लोग यह साबित करने का प्रयास कर रहे हैं कोई लव जिहाद नहीं है वे उपेक्षा कर रहे हैं.


बिशप के बयान पर सिसासत गर्मा गई है. कांग्रेस ने यह कहते हुए बिशप की आलोचना की कि उनकी टिप्पणी सीमा को लांघ गई है जबकि भाजपा ने पूरा समर्थन जताते हुए समाज से इसपर चर्चा करने का अनुरोध किया है. बीजेपी का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. पार्टी ने जोर देकर कहा कि पैसों के लिए आतंकी नार्कोटिक जिहाद फैला रहे हैं.


Also Read: मेरठ अयान गैंग: नाबालिग हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाने वाले सरगना की मां चलाती है मैरिज ब्यूरो, बहला-फुसलाकर मुस्लिम लड़कों से कराती है शादी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

PM मोदी के नाम वाली टी-शर्ट पहने मजदूर लगा रहा था राहुल गांधी का पोस्टर, कांग्रेसियों ने डांटकर भगाया

S N Tiwari

भाजपा नेता का पीएम मोदी को पत्र, जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर और प्रभावी कानून बनाने की मांग की

BT Bureau

लोगों के साथ बैठक में व्यस्त थीं BJP प्रत्याशी, TMC कार्यकर्ताओं ने किया पथराव और बनाया बंधक

S N Tiwari