Breaking Tube
Politics

लखनऊ: रक्षामंत्री और BJP विधायक के लापता पोस्टर लगाने पर सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, सपाइयों में आक्रोश

Lucknow SP workers arrested

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के रक्षा मंत्री और भाजपा सासंद राजनाथ सिंह और विधायक सुरेश श्रीवास्तव के लापता होने के पोस्टर जगह-जगह लगवा दिए। पोस्टर चिपकाने की सूचना मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यकर्तआओं के खिलाफ पारा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। वहीं, मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने सपा कार्यकर्ता समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह यादव (SP workers arrested) को गिरफ्तार कर लिया है।


इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद से ही सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखा जा रहा है। इस मामले में गोकुल ग्राम योजना निवासी विजय शुक्ला का कहना है कि सपा कार्यकर्ता समीर खान उर्फ सुल्तान और जयसिंह यादव ने हंसखेड़ा में विवादित पोस्टर लगवाए।


Also Read: शिवपाल सिंह यादव की सदस्यता नहीं होगी समाप्त, सपा में वापसी की चल रही तैयारी


इन पोस्टर में विधायक सुरेश श्रीवास्तव और सांसद व केंद्रीय रक्षामंत्री के क्षेत्र से लापता होने की बात लिखी गई है। मामले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर क्षेत्रीय विधायक सुरेश श्रीवास्तव और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की छवि जनता के सामने धूमिल करने का आरोप लगाया गया है।


कहा जा रहा है कि रक्षा मंत्री और विधायक की छवि क्षेत्र में खराब करने के उद्देश्य से लापता होने के पोस्टर लगाए गए। जब इस बात की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को हुई तो उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं समीर खान सुल्तान और जय सिंह यादव के खिलाफ पारा थाने में धारा 504 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों सपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

बीजेपी नेता का पीएम मोदी को पत्र, जनसंख्या नियंत्रण के लिए कठोर और प्रभावी कानून बनाने की मांग की

BT Bureau

‘जल्द आएगा 4 बीवी और 40 बच्चों पर प्रतिबंध का कानून’

BT Bureau

इस Tik Tok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब तेजी से वायरल हो रहे ये Video

Praveen Bajpai