Breaking Tube
Politics

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोलीं मायावती- इनसे सीख ले UP Police, अपराधियों पर ऐसे ही करें कार्रवाई

mayawati

हैदराबाद में आज सुबह रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इस मामले के बाद अब बसपा सुप्रीमों और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने यूपी पुलिस को इससे सबक लेने की बात कही है. दरअसल, मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध काफी बढ़ गया है. यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए. यूपी में जंगल राज है.


यूपी पुलिस पर उठाया सवाल

जानकारी के मुताबिक, बसपा सुप्रीमो मायावाती (Mayawati) ने ये कहा है कि यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेनी चाहिए. अगर पुलिस अलर्ट रहती तो निर्भया केस कभी नहीं होता. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार सो रही है. यूपी में हर रोज इस तरह की घटना हो रही है. महिला अपराध भी हर रोज होते हैं. अपने टाइम पर हमने कई लोगों को जेल भेजा जबकि इस सरकार में अपराधी मेहमान बने हुए हैं. दिल्ली-यूपी पुलिस को भी बदलना चाहिए. यूपी में कानून का राज बिलकुल नहीं है.


Also Read: हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: जिस फ्लाइओवर के नीचे हुई थी महिला डॉक्टर से दरिंदगी, वहीं मारे गए चारों आरोपी


आज सुबह हुआ एनकाउंटर

बता दें कि हैदराबाद में रेप कांडके चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर आज तड़के 3 बजे हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक अदालत में चार्जशीट दाखिल करने के बाद इन चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी ताकि ‘सीन ऑफ क्राइम’ (रिकंस्ट्रक्शन) की जांचने के लिए ले गई थी.


इसी दौरान उनमें से एक आरोपी ने पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था और जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए. वहीं इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘न्याय’ को लेकर राहुल और प्रियंका ने दिए अलग-अलग आंकड़े, BJP बोली- पहले भाई-बहन आपस में तय कर लो

BT Bureau

जानिए क्या होती है Z+, Z, Y, X सुरक्षा कैटेगरी? यह SPG सुरक्षा से कैसे अलग है ?

BT Bureau

जया प्रदा बोलीं- आजम खां आज के दौर का खिलजी, जिससे नेताजी और अखिलेश भी डरते हैं…

Jitendra Nishad