Breaking Tube
Politics UP News

मेरठ: मुस्लिम समाज के लोगों ने धूमधाम से मनाया RSS प्रमुख का जन्मदिन, कहा- मोहन भागवत ने मुस्लिमों के लिए जो हमदर्दी दिखाई वो सराहनीय

Meerut Mohan Bhagwat birthday

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में शनिवार को राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच के बैनर तले मुस्लिम समाज के लोगों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत का जन्मदिन (Mohan Bhagwat birthday) मनाया। कमिश्नरी पार्क में केक काटा गया और आरएसएस (RSS) प्रमुख का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया।


मिली जानकारी के अनुसार, कमिश्नरी पार्क में राष्ट्रीय मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिहान खान, परवेज अली, शाहनवाज खान, तबस्सुम अंसारी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के जन्मदिन के उपलक्ष्य में केक काटा और खुशियां मनाई। इस दौरान काफी संख्या में मुस्लिम महिलाएं और अन्य लोग भी शामिल हुए।


Also Read: UP: ब्राह्मणों के बाद अब निषाद वोट बैंक को साधने की कवायद, रायबरेली में पूर्व सांसद फूलन देवी की मूर्ति लगाएगी सपा, 20 सितंबर को होगा अनावरण


राष्ट्रीय मुस्लिम एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिहान खान ने कहा कि पिछले कुछ सालों में आरएसएस प्रमुख के द्वारा मुसलमानों के लिए जो हमदर्दी दिखाई जा रही है, वह सराहनीय है। बता दें पिछले दिनों एक कार्यक्रम में मोहन भागवत ने कहा था कि हम भारतीयों का डीएनए एक है। हमारे पूर्वज यहीं से है। इस मैसेज से मुस्लिमों में एक अच्छा मैसेज आएगा और हिंदू मुस्लिम जो आपस में दूरियां है, वह धीरे-धीरे खत्म होती चली जाएगी।


इसी बात को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय मुस्लिम एकता मंच की तरफ से एक पहल की गई और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का जन्मदिन मनाया। मोहम्मद रिहान खान ने कहा कि हमें अपने देश के अच्छे लोगों की सराहना करनी चाहिए और कट्टरपंथियों को हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने का मौका नहीं देना चाहिए। इस दौरान मोहम्मद शमशाद, रेशमा खान, निगहत, तबस्सुम अंसारी, तहरीन, जय भगवान, अंजलि, पूनम, रजा, फरदीन गाजी मौजूद रहे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP को उत्तर भारत का टेक्सटाइल हब बनाने की दिशा में योगी सरकार ने बढ़ाया एक और कदम, नोएडा में आवंटित की 150 एकड़ भूमि

BT Bureau

देशद्रोह के आरोपियों की रिहाई की मांग पर BJP नेता का लखनऊ में पोस्टर, लिखा- नए कानून से इन्हें छोड़कर बाकी सब किसान खुश

BT Bureau

अतीक अहमद को बड़ा झटका, चार मुकदमों में मिली जमानत रद्द

BT Bureau