Breaking Tube
Politics

2017 से आगे निकलें अखिलेश, यूपी आगे बढ़ चला है उनकी साइकिल वहीं खड़ी है: श्रीकांत शर्मा

Minister Shrikant Sharma attacks on Samajwadi Party Chief Akhilesh Yadav

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री पं. श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने शुक्रवार को जारी अपने बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) अभी 2017 में ही अटके हैं, जबकि उत्तर प्रदेश काफी आगे बढ़ गया है. यूपी में विकास की रफ्तार बढ़ गई उनकी साइकिल खड़ी हो गई है.


श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यूपी में निवेश आ रहा है, सबको बिजली मिल रही है, सुरक्षा का माहौल है. यूपी में कानून का राज है, अपराधी गले मे तख्ती लगाकर सरेंडर के लिए थाने में हाजिरी दे रहे हैं. उनके सारे प्रयोग विफल हो चुके हैं. 2017 में राहुल के साथ थे, काम बिगड़ गया. 2019 में बुआ को भी उनका साथ नहीं भाया. वह अतीत से बाहर निकलें और प्रदेश के विकास में सकारात्मक भूमिका निभाएं.


श्रीकांत शर्मा ने कहा समाजवादी पार्टी आज चुकी हुई पार्टी है. पार्टी का प्रदेश में अस्तित्व नहीं है, परिवार में भी अब उसका प्रभाव नहीं है. उन्हें यह बात समझ आनी चाहिए कि सोशल मीडिया और प्रेस कांफ्रेंस से वह फुटेज तो पा लेंगे. लेकिन, उनकी जमीन खिसक गई है.


शर्मा ने कहा दरअसल समस्या यह है कि अखिलेश यादव अभी खुद को सीएम ही मानते हैं, उन्हें इससे बाहर आना होगा. उनके राज में प्रदेश में अपराध और अपराधियों को संरक्षण मिलता था, खनन माफिया, भूमाफिया और आपराधिक प्रवित्ति के लोगों को उनकी सरकार प्रश्रय देती थी. इसिलिये जनता ने उन्हें कुर्सी से उतार दिया. उन्हें यह बात समझनी चाहिए कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अब योगी आदित्यनाथ जी हैं और उनके राज में यूपी बदल रहा है. जनता हमारे कामों से खुश है और इस पर लगातार मोहर लगा रही है उन्हें यह बात समझनी चाहिए.


Also Read: अखिलेश यादव देशहित के मुद्दों पर कांग्रेस के पिछलग्गू, खुद भ्रम में हैं इसलिए भ्रम फैला रहे हैं: श्रीकांत शर्मा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

तीन तलाक बिल पर सपा के विरोध में उतरीं अपर्णा यादव, बताया मोदी सरकार का अच्छा कदम

BT Bureau

आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए RLD नेताओं ने की बैठक, महासचिव पर मुकदमा दर्ज

S N Tiwari

कांग्रेस के लिए शरद पवार का सख्त मिजाज, 50-50 का फॉर्मूला हो तभी होगा गठबंधन

Aviral Srivastava