Breaking Tube
Politics

मुलायम ने ही दी थी IPS अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी, बोले- बड़ा होने के नाते समझाया था

आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी मामला निर्णायक दौर में पहुंचता दिख रहा है. मामले में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने सीजेएम कोर्ट को बताया कि मुलायम सिंह यादव ने माना है कि उन्होंने ही आईपीएस अफसर को फोन किया था. आवाज उन्हीं की है.

 

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के द्वारा आइपीएस अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी दिए जाने के आरोपों की विवेचना कर रहे बाजार खाला क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार यादव ने अपनी रिपोर्ट कोर्ट में पेश की. उन्होंने बताया कि कोर्ट के आदेश पर चार अगस्त को वह सुशांत गोल्फ सिटी स्थित मुलायम सिंह यादव के आवास पर गए थे. मुलायम सिंह यादव ने स्वीकार किया कि उन्होंने ही अमिताभ ठाकुर को फोन किया था तथा रिकार्डिंग में उनकी ही आवाज है. मुलायम ने कहा कि बड़े होने के नाते उन्हें समझाया था धमकी देने की मंशा नहीं थी, लिहाजा वह आवाज का नमूना नहीं देना चाहते.

 

गौरतलब है कि 24 सितंबर, 2015 को आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने हजरतगंज में मुलायम सिंह यादव के खिलाफ फोन पर धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. विवेचना के बाद फाइनल रिपोर्ट लगा दी गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज करते हुए 20 अगस्त, 2016 को अग्रिम विवेचना करने का आदेश दिया था. कोर्ट ने विवेचक को मुलायम की आवाज का नमूना लेकर मिलान कराने का आदेश दिया था.

 

Also Read: यात्री की तबीयत खराब होने पर फ्लाइट की लाहौर में इमरजेंसी लैंडिंग, भारतीय होने के कारण पाक ने किया इलाज से इंकार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बांदा मामले में प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, बोलीं- BJP शासन में कर्मचारी आत्महत्या करने को मजबूर

Jitendra Nishad

पश्चिम बंगाल : कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी BJP की रथ यात्रा को मंजूरी, भाजपा नेता बोले- ये फैसला ‘तानाशाही’ के मुंह पर जोरदार तमाचा

Jitendra Nishad

अगर 2019 में BJP जीती तो फिर नहीं होगा कोई चुनाव: अखिलेश यादव

Aviral Srivastava