Breaking Tube
Politics

कानपुर: गंगा घाट पर निरीक्षण के दौरान सीढ़ियों पर फिसले पीएम मोदी, देखिए Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ‘नमामि गंगे’ प्रोजेक्ट की समीक्षा के लिए आज (शनिवार) को कानपुर (Kanpur) पहुंचे. एयरपोर्ट पर सीएम योगी और यूपी बीजेपी के नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया. पीएम मोदी ने गंगा को अविरल और निर्मल बनाने के प्रयासों के संबंध में मंथन किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कानपुर में नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक हुई. अटल घाट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोट पर सवार होकर मां गंगा का हाल देखा. गंगा में यात्रा के बाद वह वापस घाट पर लौटे. बोट से उतरने के बाद वह सीढिय़ां चढ़कर ऊपर घाट की ओर जा रहे थे. इस बीच सीढ़ी पर उनका पैर फिसल और वह गिर पड़े.



पीएम मोदी के फिसलने का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि पीएम सीढ़िया चढ़ रहे होते हैं और अचानक उनका पैर फिसल जाता है.देखते ही साथ चल रहे एसपीजी के जवान उन्हे उठा लेते हैं. इस दौरान मौके पर थोड़ी अफरा-तफरी मच जाती है. यहां से वापस सीएसए कृषि विश्वविद्यालय पहुंचने के बाद हेलीकॉप्टर से चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे. यहां से प्रधानमंत्री दिल्ली के लिए रवाना हो गए.


इससे पहले पीएम मोदी ने गंगा बैराज स्थित अटल घाट से स्टीमर पर सवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौकायान का आनंद लिया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत मौजूद रहे. पीएम मोदी ने राष्ट्रीय गंगा परिषद की बैठक की अध्यक्षता भी की और नमामि गंगे प्रोजेक्ट की समीक्षा भी की.


Also Read: सीएम योगी ने की ‘समान शिक्षा प्रणाली’ की वकालत, बोले- पूरे देश में लागू हो एक जैसा पाठ्यक्रम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: जब सेवाग्राम में सोनिया और राहुल लंच के बाद धोने लगी अपनी थालियां

BT Bureau

बिहार: कुशवाहा को न्योता देते हुए बोले तेजस्वी- एनडीए में आपकी नहीं कोई जगह

admin

मिदनापुर रैली पंडाल हादसे में 25 लोग घायल, 2 गंभीर

Satya Prakash