Breaking Tube
Politics

BJP नेता विजेंद्र गुप्ता हुए नाराज, बोले- शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया लेकिन बैठने को सीट तक नहीं दी

Oath ceremony

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह (Oath ceremony) में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया। इस समारोह में भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता भी पहुंचे। लेकिन बीजेपी नेता का आरोप है कि उन्हें समारोह में बुलाकर बैठने तक के लिए सीट नहीं दी गई। ऐसे में उन्हें दर्शक दीर्घा में खड़े होकर समारोह देखना पड़ा।


भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि वीआईपी गैलरी की पहली पंक्ति की सभी सीटों पर विधायक और उनके परिजनों को बैठा दिया गया था। रोहिणी से विधायक और भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने वीआईपी गैलरी में सीट न मिलने को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए मीडिया में बयान देते नजर आए। इसके बाद नाराज होकर दर्शक दीर्घा के सामने जाकर खड़े हो गए।


Also Read: मायावती की सरकार से मांग, आरक्षण को 9वीं सूची में करें शामिल


इस दौरान मटिया महल से आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने मामले की नजाक़त को भांप लिया और भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता के पास पहुंच गए और उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने भाजपा नेता को वीआईपी गैलरी में तीसरी पंक्ति में ले जाकर बैठाया। यही नहीं, जैसे ही पहली पंक्ति में सीट का इंतजाम हुआ, बीजेपी नेता को तुरंत आगे की सीट पर बैठा दिया गया।


बता दें कि इस शपथ ग्रहण समारोह में पूरी दिल्ली से लोगों को बुलाया गया था। वो 50 लोग भी इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए, जिन्होंने पांच सालों में दिल्ली को संवारने का काम किया। इनमें शिक्षक, डॉक्टर, बाइक एंबुलेंस राइडर, सफाई कर्मचारी, बस कंडक्टर, ऑटो ड्राइवर, आंगनबाड़ी कर्मचारी, बस मार्शल समेत अन्य लोग शामिल थे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

आजमगढ़: CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली महिलाओं से मिलीं प्रियंका गांधी, बोलीं- गरीबों के खिलाफ है यह सरकार

Jitendra Nishad

जया प्रदा पर विवादित बयान को लेकर आजम खान की सफाई, बोले- दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

BT Bureau

कांग्रेस के रोड शो को ‘चोर मचाए शोर’ की तरह देखती है BJP: कैबिनेट मंत्री

Jitendra Nishad