Breaking Tube
Crime Politics

सीएम योगी पर AAP नेता की विवादित टिप्पणी, BJP नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

देशभर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप के बावजूद कुछ लोग इसे गंभीरता से लेने को तैयार नहीं. सरकार की अपील पर बुलाए लॉकडाउन का मखौल उड़ाने में आम जनता तो आगे दिख ही रही राजनेता भी इसमें पीछे नहीं है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव (AAP Sudhir Yadav) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर बेहद विवादित टिप्पणी कर डाली, जिसके पर बवाल मच गया. यूपी सीएम के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी से आहत बीजेपी नेता औऱ सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय (Ashwini Upadhyay) ने सुधीर के खिलाफ गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज कराया. उपाध्याय की तहरीर पर पुलिस ने आप नेता के विरूद्ध आईपीसी की धारा 153 ए, 295 ए और आइटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.


दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित करते हुए रविवार को जनता कर्फ्यू के लिए अपील किया था. उन्होंने कहा था कि शाम को पांच बजे देश के सभी नागरिक ताली-थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे लोगों के प्रति आभार जताएंगे. पीएम की अपील पर जान जोखिम में डालकर जुटेे डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, मीडियाकर्मी के प्रति कृतज्ञता दिखाने के लिए योगी ने शाम पांच बजे घंटा बजाकर आभार व्यक्त किया. इस दौरान योगी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ. लेकिन शायद कोरोना के कार्मवीरों को योगी का आभार आम आदमी पार्टी के नेता सुधीर यादव को रास नहीं आया. उन्होनें इसे लेकर विवादित टिप्पणी कर दी.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर ट्वीट कर सुधीर यादव ने लिखा, “इसे देखकर मेरे स्कूल का चपरासी याद आ गया, और आपको ?”. ट्वीट सामने आते ही यूजर्स ने आप नेता को जमकर लताड़ लगाई. जिसके बाद उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ गया. हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी, औऱ लोग स्क्रीनशॉट ले चुके थे. जिसके आधार पर बीजेपी नेता ऩे उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.



वहीं इस मामले पर अश्विनी उपाध्याय ने कहा कि कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं, एक संवैधानिक पद के साथ वे करोड़ों हिंदुओं के गुरू भी हैं. नाथ संप्रदाय से जुड़े योगी गोरखनाथ मंदिर के मुख्य पुजारी भी हैं. इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है तब आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सुधीर यादव ने उनका मजाक उड़ाया. उपाध्याय ने आगे कहा कि आप नेता ने एक व्यक्ति का नहीं बल्कि पूरे धर्म का मजाक बनाया है. उन्होने ट्विटर के माध्यम से समाज में अशांति तथा धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की है. इतना ही नहीं उन्होने जानबूझकर आपसी भाईचारा समाप्त करने की कोशिश की है. इसलिए हमने उनके खिलाफ गाजियाबाद में आईपीसी की धारा 153 ए, 295 ए और आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया है.


Also Read: दिल्ली में भी लागू होगी आयुष्मान योजना, केजरीवाल सरकार ने ऐलान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कांग्रेस ने पकड़ी तुष्टीकरण की राह, चुनाव जीती तो चर्च और मस्जिदों को देगी मुफ्त बिजली

Jitendra Nishad

शामली: बेरोजगार होने के कारण नहीं आ रहे थे रिश्ते तो फर्जी दारोगा बन दिखाने लगा वर्दी का रौब, मुकदमा दर्ज

S N Tiwari

अयोध्या की ब्रांडिंग के लिए योगी सरकार ने खोला खजाना, कैबिनेट में इन 7 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

BT Bureau