Breaking Tube
Politics UP News

प्रियंका गांधी ने पूछा- क्या UP के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका ‘मिशन शक्ति’ कितना सफल रहा?

Priyanka Gandhi mission shakti

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने योगी सरकार के मिशन शक्ति (Mission Shakti) अभियान पर सवाल खड़े किये हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा है कि वो बताएं मिशन शक्ति कितना सफल रहा?


प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि क्या यूपी के सीएम साहब ये बताने का कष्ट करेंगे कि उनका मिशन शक्ति कितना सफल रहा? क्योंकि यूपी से महिलाओं के खिलाफ अपराधों की आ रही खबरें तो कह रही हैं कि यूपी महिलाओं के लिए एकदम सुरक्षित नहीं है। कई जगहों पर तो लड़कियों ने जान दे दी क्योंकि उनकी कोई सुनवाई न हुई।


Also Read: मायावती बनेंगी UP की अगली मुख्यमंत्री, BSP के नए प्रदेश अध्यक्ष का दावा


इस ट्वीट में प्रियंका गांधी ने यूपी में पिछले 48 घंटों के भीतर महिलाओं के खिलाफ हुए अपराधों का लिस्ट भी शेयर की है। जिसमें प्रदेश के कई जिलों में हुई घटनाओं का जिक्र किया गया है। बता दें कि बुलंदशहर में एक गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, इस घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। लड़की के पास से बरामद सुसाइड नोट में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।


वहीं, मामला तूल पकड़ने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मुख्य आरोपी को हरियाणा से गिरफ्तार क लिया है, जबकि 2 अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं। यही नहीं, बुलंदशहर में ही मंगलवार को एक रेप पीडिता ने खुद को आग के हवाले कर दिया। पीड़िता का गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करायागया है।


Also Read: अयोध्या: BJP नेता रविकांत तिवारी पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने कार पर बरसाईं अंधाधुंध गोलियां


पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपी लगातार मामले में समझौता करना का दबाव बना रहा है। एक दिन पहले ही आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति फिर गिरफ्तार, 1 हफ्ते पहले ही हुए थे रिहा

BT Bureau

गोरखपुर: टास्क पूरा करने पर सिपाही को मिला IG के साथ चाय पीने का मौका, सम्मान पाकर गदगद हुआ कांस्टेबल

Shruti Gaur

बिना किसी रोक-टोक के BSP चीफ मायावती से मिलता था विकास दुबे, उंगलियों पर नाचते थे SP विधायक

BT Bureau