Breaking Tube : #1 News Portal of Uttar Pradesh
Politics

UP कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ्तारी पर प्रियंका ने किया संघर्ष का ऐलान, बोलीं- विपक्ष को दबा रही योगी सरकार

Priyanka gandhi vadra

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi vadra) ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ संघर्ष का ऐलान कर दिया है। प्रियंका गांधी ने मंगलवार को एक टवीट करते हुए यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी के खिलाफ आवाज उठाई। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कहा कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा, तब तक यूपी कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता यह संघर्ष जारी रखेगा।


प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi vadra) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी ने संघर्षशील श्रमिक जीवन बिताकर राजनीतिक मुकाम हासिल किया है। 19 मई को यूपी सरकार ने जिस दुर्भावना के साथ उन्हें जेल में डाला है वो साफ दर्शाता है कि विपक्ष के सकारात्मक सेवाभाव को यूपी सरकार द्वारा ठुकराया और दबाया जा रहा है।


Also Read: कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने मोदी-योगी को बताया ‘नपुंसक’, FIR दर्ज


उन्होंने कहा कि यूपी सरकार की इस दुर्भावना के आगे अजय कुमार लल्लू नहीं झुकेंगे और कांग्रेस पार्टी का काम नहीं रुकेगा। जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तब तक यूपी कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता उनके लिए आवाज़ उठाएगा और संघर्ष जारी रखेगा।


गौरतलब है कि प्रवासी श्रमिक और कामगारों को दूसरे राज्यों से लाने के लिए बसों की लिस्ट में फर्जीवाड़ा करने के आरोप में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन्हें लखनऊ पुलिस ने बुधवार को आगरा से गिरफ्तार किया था। लल्लू को गुरुवार को गोसाईगंज स्थित जिला जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। जेल में बने क्वारंटाइन बैरक में अजय लल्लू को रखा गया है, जहां उनसे मुलाकात की किसी को भी अनुमित नहीं है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

101 पूर्व नौकरशाहों का मुख्यमंत्रियों और एलजी को चिट्ठी- कोरोना की आड़ में मुसलमानों को न करें परेशान, मीडिया दे रही सांप्रदायिक रंग

BT Bureau

केजरीवाल मायूस चेहरा बनाकर पूछ रहे हैं क्या वह आतंकवादी हैं, तो इस बात के कई सबूत हैं: जावड़ेकर

Jitendra Nishad

आजम खान ने कहा- ‘मोहम्मद’ के नाम से दहशत के कैंप चलाना मजहबी पाप

S N Tiwari