Breaking Tube
Politics UP News

Video: रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह बोलीं- मेरे राजनीतिक गुरू हैं महाराज योगी आदित्यनाथ

Raebareli MLA Aditi Singh

उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) सदर से विधायक अदिति सिंह (MLA Aditi Singh) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरू बताया है। उन्होंने कहा मैं खुले मुंह से कहना चाहती हूं कि गरीबों की जो दुकानें बची हैं वह मेरे राजनीतिक गुरु और हमारे मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ की वजह से हैं। उनकी वजह से मैं यह लड़ाई लड़ रही हूं।


दरअसल, सोमवार को अदिति सिंह रायबरेली के सिविल लाइन चौराहे पर पहुंची थीं। यहां स्थित कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर लगी दुकानों को हटाने के लिए जिला प्रशासन के नोटिस के बाद दुकानदारों ने हंगामा किया। इस दौरान दुकानदारों के पक्ष में अदिति सिंह खुल कर उतर आईं। उन्होंने दुकानदारों का समर्थन करते हुए उनके हक की लड़ाई लड़ने का ऐलान कर दिया।


Also Read: भाजपा नेता ने गृहमंत्री से कहा- 2020 में पैदा होंगे ढाई करोड़ बच्चे, इजराइल के बराबर तो लॉकडाउन में ही पैदा हो गए


अदिति सिंह ने कहा कि गरीबों को योगी सरकार में प्रताड़ित नहीं किया जाएगा। चाहे कुछ सोसायटी या भूमाफिया लोग कितनी भी कोशिश कर लें। आप कितने लोगों को पैसे खिलाएंगे? योगी सरकार गरीबों के साथ है। अदिति सिंह के बयान पर जमकर योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगे।


कांग्रेस विधायक अदिति सिंह बोलीं- मेरे राजनीतिक गुरू हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह बोलीं- मेरे राजनीतिक गुरू हैं सीएम योगी आदित्यनाथ

Posted by Breaking TUBE News on Monday, August 10, 2020

विधायक ने कहा कि कुछ अफसर दुकानें खाली कराने में लगे हैं, लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। हम कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हैं, लेकिन दुकानदारों के हक की लड़ाई लड़ी जाएगी। वहीं, सीओ सदर आरपी शाही का कहना है कि सिविल लाइंस पर ट्रस्ट की जमीन है। कोर्ट ने ट्रस्ट की जमीन पर अवैध तरीके से काबिज दुकानें हटाने के निर्देश दिए हैं। भौतिक सत्यापन कर लिया गया है। जल्द अवैध कब्जा हटवाया जाएगा।


Also Read: समाजवादी पार्टी बोली- लखनऊ में विधायक पर हमला योगी सरकार के जंगलराज का एक और सबूत


सिविल लाइंस पर सैकड़ों दुकानदार लंबे समय से दुकानें रखकर अपने परिवार की जीविका चलाते थे। जिला प्रशासन की ओर से उन्हें दुकानें खाली करने का नोटिस दिया गया है। इसी वजह से दुकानदारों में रोष देखने को मिला है। बड़ी संख्या में दुकानदार सिविल लाइंस चौराहा पर एकत्र हुए और नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। दुकानदारों का आरोप है कि दुकानें हटवाकर उनकी रोजी-रोटी छीनने का प्रयास किया जा रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लोकसभा चुनाव: गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, रोड शो में जुटे कई नेता

BT Bureau

PM की रेस में मुलायम ? अखिलेश यादव बोले- अच्छा होगा, अगर नेताजी को प्रधानमंत्री बनने का सम्मान मिले

BT Bureau

वोट के लिए हिंदूओं को गाली न दें शेहला रशीद, हम गाय पूजते हैं: गिरिराज सिंह

BT Bureau