Breaking Tube
Politics

राजस्थान: विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी प्रवक्ता की खोज में जुटी कांग्रेस

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सत्ताधारी बाजेपी से मुकाबला करने के लिए हर लिहाज तैयारी कर रही है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता की खोज में लगी है, इस कड़ी में मंगलवार को पार्टी प्रवक्ताओं की नियुक्ति के लिए इंटरव्यू लिए गए।

 

इंटरव्यू में उम्मीदवारों से राजनीतिक मुद्दों पर उनकी समझ का आकलन किया गया और यह भी देखा गया गया कि क्या वे बहस में अपना पक्ष अच्छी तरह से रख पाएंगे।

 

उम्मीदवारों से किन-किन चाजों पर पूछे गए सवाल?

उम्मीदवारों से पूछा गया कि वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत में किसको ज्यादा पंसद करते हैं?

 

प्रवक्ताओं का इंटरव्यू पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के दो सदस्यों वाले पैनल ने लिया। उम्मीदवार ने बताया कि इंटरव्यू के दौरान उनसे दोनों नेताओं के गुणों के बारे में पूछा गया, यह भी पूछा गया कि व्यक्तिगत तौर पर कौन सा नेता उन्हें पंसद है।

 

उन्होंने बताया कि इसके अलावा पैनल ने उम्मीदवारों, राजनीतिक अनुभवों, उनकी पंसद और चुनाव लड़ने की इच्छा, राजनीति विरोधियों से मुकाबला करने की रणनीति के बारे पूछा।

 

Related news

Video: विधायक के लोगों ने किया पुलिस टीम पर हमला, महिला अफसर का फोड़ दिया सिर

BT Bureau

चारा घोटाला: RJD प्रमुख लालू यादव को भेजा गया जेल

BT Bureau

गोमती मइया को भी भ्रष्टाचार से नहीं बख्शा अखिलेश जी ने, रिवर फ्रंट घोटाले में हुई छापेमारी से हुआ साबित कि सपा सरकार में हुए सिर्फ और सिर्फ कारनामे: शलभ मणि त्रिपाठी

BT Bureau