Breaking Tube
Entertainment Politics

PHOTOS: केंद्रीय मंत्री की बेटी Arushi Nishank करने जा रहीं बॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी आरूषि निशंक (Arushi Nishank) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि आरूषि नेवी की महिला अफसरों की बहादुरी पर बनी फिल्म तारूणी से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने जा रही हैं.


Union Hrd Minister Ramesh Pokhriyal's Daughter Arushi Nishank All Set To  Make Bollywood Debut With Taapsee And Bhumi, Pics Out - खूबसूरती में  बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं केंद्रीय मंत्री

आरुषि निशंक (Arushi Nishank) ने यह घोषणा सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर की. आरुषि निशंक (Arushi Nishank) कथक नृत्यांगना भी हैं.


Arushi Pokhriyal, Eminent Jury - Mrs. India

दरअसल, 19 सितंबर 2017 को वर्तिका जोशी, प्रतिभा जामवाल, पी. स्वाति, एस. विजया, ऐश्वर्य और पायल गुप्ता ने भारतीय नौसेना की सेलिंग नौका आईएनएस तारिणी पर अपना सफर गोवा से शुरू किया था और 19 मई, 2018 को वे 21,600 नॉटकिल माइल्स की दूरी तय करके वापस आई थीं.


इस अभियान में लगभग 254 दिन लगे. इसके साथ इन 6 नेवी महिला अफसरों ने अपने नाम को इतिहास के पन्नों में भी दर्ज कर लिया. 21 मई, 2018 को ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पौलेंड और दक्षिण अफ्रीका होते हुए महिला अफसर गोवा पहुंचीं.


 कोविड के समय भी आरुषि लगातार लोगों को जागरूक करती रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. (फोटो साभारः Instagram @arushi.nishank)

मेक इन इंडिया के तहत बने इस तारिणी नौका में सवार होकर इन छह महिला अफसरों ने इस साहसिक अभियान इतिहास के पन्नों में भी अपना नाम दर्ज करा लिया.


Arushi Nishank

प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस अभियान को खूब सराहा था. इन्हीं छह महिला नेवी अफसरों पर आधारित फिल्म ‘तारिणी’ जल्द ही बनने जा रही है. कथक डांसर आरुषि निशंक (Arushi Nishank) इसी फिल्म से फिल्म जगत में दस्तक देने जा रही हैं.


Arushi Nishank

आरुषि निशंक (Arushi Nishank) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आरुषि निशंक (Arushi Nishank) के हजारों फॉलोअर्स हैं.


आरुषि निशंक (Arushi Nishank) वुमन इम्पावरमेंट, पर्यावरण संरक्षण के क्षेत्र में भी सक्रिय बनी हुई हैं. आरुषि निशंक (Arushi Nishank) स्पर्श गंगा अभियान की राष्ट्रीय संयोजक थीं.


 ये बहादुर महिलाएं 19 सितंबर 2017 को भारतीय नौ सेना के जलपोत आईएनएसवी तारिणी पर सवार होकर दुनिया के सफर पर निकली थीं. वे ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पोलैंड और साउथ अफ्रीका होते हुए 19 मई 2018 को गोवा पहुंची थीं. (फोटो साभारः Instagram @arushi.nishank)

कोरोना काल में आरुषि निशंक (Arushi Nishank) ने हजारों महिलाओं को खादी और सूती मास्क बनाने के लिए समर्थन और ट्रेनिंग दी. ये मास्क सेना के जवानों, पुलिस और कोविड-वॉरियर्स को मुफ्त में दिए गए. आरुषि निशंक (Arushi Nishank) हिमश्री फिल्म्स की मालकिन हैं.


Also Read: Shehnaaz Gill ने फैंस की रिक्वेस्ट पर बताया अपने पतले होने का राज, देखें Video


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: BJP विधायक की जिला पुलिस को धमकी, झंडे उतारने वाले पुलिसकर्मी को छोड़ा नहीं जाएगा

Jitendra Nishad

देखिए, अर्नब गोस्वामी का वो Video, जिस पर मचा है तूफान

BT Bureau

PM मोदी ने दिया आपदा को अवसर में बदलने का मंत्र, उसी को साकार कर रही योगी सरकार: स्वतंत्र देव

BT Bureau