Breaking Tube
Politics UP News

रामपुर के घोटालों की भी हो जांच, BJP नेता ने आजम खान के खिलाफ CBI निदेशक को लिखा पत्र

Rampur BJP leader Akash Saxena

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ भाजपा नेता आकाश सक्सेना (BJP leader Akash Saxena) ने सीबीआई निदेशक को पत्र लिखा है। आकाश सक्सेना ने मांग की है कि आजम खान द्वारा किए गए घोटालों की सीबीआई जांच करे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा आजम खान द्वारा किए गए वक्फ घोटालों की जांच भी सीबीआई करे।


भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने कहा कि सीबीआई ने उत्तर प्रदेश में वक्फ घोटाले के मामले में जो रिपोर्ट दर्ज की है, उसमें रामपुर के वक्फ घोटाले को भी शामिल किया जाए। बता दें कि रामपुर सांसद ने केंद्रीय जांच ब्यूरो को लिखे अपने पत्र में कहा है कि शत्रु संपत्ति पर कब्जे को लेकर मेरी शिकायत के क्रम में थाना अजीमनगर, रामपुर में धारा 420, 467, 468, 471, 201 और 120बी में 19 अगस्त 2019 आजम खान, तंजीन फातिमा, अब्दुल्ला आजम सहित कुल 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किय गया था। वह खुद उसमें प्रमुख गवाह हैं।


Also Read: मुस्लिमों के खिलाफ है लव जिहाद कानून, पूरी कौम करेगी विरोध, 2022 में BJP को सबक सिखाएगा मुसलमान: सपा सांसद


भाजपा नेता ने कहा कि इसमें अभियुक्तों ने राज्य सरकार में लंबे समय तक सरकारी पदों पर रहकर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करना अच्छी तरह सीख लिया है। चूंकि यह लगातार सरकारी पदों पर रहते हुए कूटरचित दस्तावेज तैयार करते आए हैं इसलिए इन अभियुक्तों के विरुद्ध गहराई से जांच करना आवश्यक है।


सीबीआई निदेशक को लिखे पत्र में आकाश सक्सेना ने कहा है कि उक्त शत्रु संपत्ति के अलावा भी ऐसी करोड़ों रुपए की शिया व सुन्नी वक्फ बोर्ड की संपत्तियां मौजूद हैं, जिसको पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान द्वारा बोर्ड सांठ-गांठ कर जौहर ट्रस्ट के नाम करवाया गया है। अनुरोध है कि इसे भी सीबीआई की एफआईआर में शामिल करें।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

श्रीकांत शर्मा की मायावती को चुनौती, बहनजी में हो हिम्मत तो कहें घुसपैठियों को देंगे नागरिकता

BT Bureau

बलिया से सनी लियोनी ने कर ली थी वोट डालने की तैयारी!

BT Bureau

यूपी: फरार IPS को पकड़ने में साथ नहीं दे रही राजस्थान और गुजरात पुलिस, IG ने लगाया आरोप

Shruti Gaur