Breaking Tube
Politics Social Media

एक बार फिर ट्विटर पर CM Yogi की धूम, टॉप ट्रेंड कर रहा #वर्ष_तीन_काम_बेहतरीन

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) के सत्ता पर काबिज होने के बुधवार को तीन साल पूरे हो गए. योगी आदित्यनाथ ने जबसे मुख्यमंत्री का दायित्य संभाला तबसे उनकी लोकप्रियता में दिन प्रतिदिन बढोत्तरी हुई है, यही कारण है कि उन्हे देश के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री के खिताब से नवाजा गया. इन तीन सालों में सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर योगी को खूब समर्थन मिलता रहा. बुधवार दिनभर सीएम योगी सोशल मीडिया पर छाए रहे, तो वहीं गुरूवार को भी योगी ने ट्विटर पर धूम मचा रखी है. सुबह से #वर्ष_तीन_काम_बेहतरीन लगातार ट्रेंड कर रहा है. खबर लिखे जाने तक इस ट्रेंड पर 20 हजार से अधिक लोग ट्वीट कर चुके हैं.


ट्विटर यूजर अपने-अपने तरीके से योगी सरकार को सराहना कर रहे हैं, कोई कानून व्यवस्था को लेकर खुशी जाहिर कर रहा है, तो किसी को निर्बाध बिजली मुहैया करने वाली सरकार की मुहिम भा रही है. लोग नागरिकता संशोधन कानून की आड़ में दंगा करने वालों से वसूली और उनके पोस्टर लगाने को लेकर योगी सरकार की जमकर प्रंशसा कर रहे हैं. इस दौरान यूजर्स सरकार हैशटैग इस्तेमाल कर रहे हैं जिसके चलते यह हैशटैग #वर्ष_तीन_काम_बेहतरीन सुबह से लगातार टॉप ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि योगी सरकार ने बुधवार को ‘वर्ष तीन, काम बेहतरीन’ कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसने आज ट्विटर पर धूम मचा रखी है.



सरकार के तीन साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तीन साल पहले, भाजपा नेतृत्व ने भरोसा कर मुझे सबसे बड़े प्रदेश की सत्ता की कमान सौंपी थी. उस समय के हालात किसी से छिपे नहीं हैं। कानून-व्यवस्था नाम की चीज थी ही नहीं. विकास बेपटरी हो चुका था. संवैधानिक संस्थाओं से लोगों का भरोसा उठ चुका था. हालात चुनौतीपूर्ण थे. उन चुनौतियों को हमने अवसर में बदला. आज हम प्रदेश में विकास, विश्वास और सुशासन का माहौल कायम करने में कामयाब रहे. हर क्षेत्र में हमनें विकास के नये मानक बनाए हैं.


योगी ने कहा कि यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कुशल मार्गदर्शन एवं प्रेरणा से संभव हो पाया. इसमें केंद्रीय संसदीय टीम, प्रदेश भाजपा के संगठन, सहयोगी मंत्रीगण, अन्य जनप्रतिनिधियों का भी पूरा सहयोग रहा. मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि सबकी मदद से ही पिछले साल प्रयागराज में भव्य और दिव्य कुंभ का आयोजन किया गया. किसानों की ऋण माफी, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, उज्जवला, आयुष्मान भारत, न्यूनतम समर्थन मूल्य पर गेंहू और धान की रिकॉर्ड खरीद और भुगतान, गन्ना मूल्य का रिकॉर्ड भुगतान, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, निवेश, शिक्षा एवं स्वास्थ्य, सड़कों का संजाल और एयर कनेक्टिविटी आदि के क्षेत्रों में कीर्तिमान बनाया है.


Also Read: यूपी: बेटी की थी शादी और नहीं थे पैसे, चिंतित कार्यकर्ता के घर अचानक योगी ने भेजा 2 लाख का चेक, भावुक हुए अखिलेश यादव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मोदी-जिनपिंग ने जिस विशालकाय ‘गेंद’ के आगे खिंचाया फोटो उसे 1200 से कोई नहीं हिला पाया, हैरान कर देगी ये कहानी

BT Bureau

Yes Bank: राणा कपूर ने 2 करोड़ में खरीदी प्रियंका गांधी से पेंटिंग, भाजपा बोली- एक-दूसरे को पहुंचाया फायदा

Jitendra Nishad

UAE के बाद अब एक और इस्लामिक मुल्क बहरीन ने अपने सर्वोच्च सम्मान से पीएम मोदी को किया सम्मानित

BT Bureau