Breaking Tube
Politics UP News

योगी सरकार पर बरसे अखिलेश, बोले- 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर काट दी दिव्यांगों की बिजली

Akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने झूठ बोलने को लेकर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार से अच्छा और बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता। अखिलेश यादव ने कहा कि सोलर पैनल के बारे में मुख्यमंत्री नहीं जानते 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर दिव्यांगों की बिजली काट दी गई।


सपा अध्यक्ष ने पूछा कि गांवों में फ्री बिजली क्यों नहीं दे रहे? मिस कॉल करके देश की सबसे बड़ी सरकार बना ली। यूपी की अर्थव्यवस्था तब तक बेहतर नहीं हो सकती जब तक किसानों का भुगतान नहीं होगा। बीजेपी सरकार लोगों का घर तोड़ रही है लेकिन खुद का नक्शा कब पास हुआ नहीं बताएंगे।


Also Read: Farmers Protest: किस कानून के खिलाफ और आखिर क्यों आंदोलन कर रहे किसान ?, विस्तार से जानिए पूरी बात


अखिलेश यादव ने कहा कि किसान के ऊपर इतना अत्याचार किसी सरकार ने नही किया होगा, जितना बीजेपी की सरकार कर रही है। उन्होंने पूछा कि किसानों की आय कब दुगुनी करेगी बीजेपी सरकार? सपा अध्यक्ष ने साफ कहा है कि समाजवादी पार्टी किसान बिल का विरोध करेगी। इस सरकार के लोग आपस में एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं।


उन्होंने कहा कि यूपी सरकार ऐसी है जो किसी को भी फंसा सकती है और किसी को भी जेल भेज सकती है। आजम खान के साथ इतना अन्याय हो रहा है, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती। ये इसलिए क्योंकि उन्होंने अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई थी। अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का विरोध करेगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP नाव सुरक्षा एवं नाविक कल्याण नीति-2020 को मिली मंजूरी, मल्लाहों को मिलेंगी ढेरों सुविधाएं

Jitendra Nishad

मुरादनगर घटना पर CM योगी नाराज, DM-कमिश्नर समेत कई बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई तय, आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क

BT Bureau

फर्रूखाबाद में यूपी पुलिस के ‘ऑपरेशन मासूम’ की गृहमंत्री अमित शाह ने की प्रशंसा, थपथपाई सीएम योगी की पीठ

BT Bureau