Breaking Tube
Politics

Video: दुष्कर्म की वारदातों पर भड़कीं सपा सांसद जया बच्चन, पत्रकार से कहा- कहीं मैं आपको पकड़ कर मार न दूं

Samajwadi Party MP Jaya Bachchan got angry on the incidents of rape and crime against women

गुरुवार को संसद भवन (Parliament House) परिसर में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की राज्यसभा सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) पत्रकारों से महिलाओं के खिलाफ हो रहे जुर्म पर बात कर रहीं थीं. इस दौरान वो काफी ज्यादा नाराज और गुस्से में दिखाई दीं. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि कहीं गुस्से में मैं आपको पकड़ के मार न दूं.


Also Read: हैदराबाद गैंगरेप केस पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- बलात्कारियों की सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग होनी चाहिए


दरअसल, यूपी के उन्नाव में आरोपियों द्वारा रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए जया बच्चन ने कहा, ‘वो तो हुआ… वो तो बहुत ही गंदा हुआ. मगर, साथ ही साथ जो चित्रकूट के थाने में हुआ, शर्म की बात है कि हम उसे हम संसद में नहीं उठा पा रहे. इसके ऊपर डिस्कशन अलाऊ नहीं है. ये क्या हो रहा है? अगर हम बहुत सख्त शब्द का इस्तेमाल करते हैं तो हमें कहा जाता है कि आपको ये नहीं बोलना चाहिए था. आपने बहुत कठोर शब्द इस्तेमाल किया है. तो क्या करें, ये तो फीलिंग है हमारी, क्या करूँ मैं. अभी मुझे ऐसा लगता है कि कहीं गुस्से में मैं, आप लोग मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़ के न मार दूं’.



Also Read: मायावती पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए BSP नेता ने छोड़ी पार्टी, बोले- जो पैसा देता है उसी को टिकट देती हैं बसपा सुप्रीमो


साथ ही यूपी में महिलाओं के खिलाफ हो रहे जुर्म के मामले पर उन्होंने कहा ‘अरे उत्तर प्रदेश में कहां सुरक्षा है? किसी की सुरक्षा नहीं है. अभी आपको घटनाएं बताऊंगी यूपी की तो आप चौंक जाएंगे.’ गौरतलब है कि गुरुवार की सुबह ही उन्नाव में हुई एक घटना ने लोगों को झकझोर दिया. यहां पर एक रेप पीड़िता को उसके आरोपियों ने ही केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया. हैदराबाद की घटना के बाद पहले ही देश गुस्से में है. ऊपर से इस घटना से लोगों को और झकझोर दिया. इस मामले को लेकर विपक्ष ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला भी बोला है.


Also Read: Video: रैली को संबोधित करते हुए जोश में आईं कांग्रेस नेत्री, बोलीं- कांग्रेस से सीखो… इस देश के लिए राहुल गांधी ने अपनी जान तक दे दी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन में रालोद को मिली ये 3 सीटें, अखिलेश बोले- कांग्रेस भी महागठबंधन में शामिल

S N Tiwari

भाजपा नेता की याचिका पर SC का आदेश, 90 दिन में तय हो अल्पसंख्यक की परिभाषा और पहचान के नियम

BT Bureau

15 अगस्त से ममता बनर्जी चलाएंगी ‘बीजेपी हटाओ, देश बचाओ’ का कैंपेन

BT Bureau