Breaking Tube
Crime Politics

मेरठ: सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ और दूल्हे की दनादन हर्ष फायरिंग का VIDEO वायरल

Samajwadi party mukesh sidharth

सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट की तमाम बंदिशों के बावजूद शादी समारोह में हर्ष फायरिंग जारी है। इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के तीन शहरों में देखने को मिली। पहला मामला मेरठ का है, जहां समाजवादी पार्टी की सरकार में एससी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष रहे मुकेश सिद्धार्थ (Samajwadi party mukesh sidharth) दूल्हे के साथ दनादन फायरिंग करते नजर आए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ बग्गी पर चढ़कर दूल्हे और एक अन्य युवक के साथ फायरिंग करते देखे जा रहे हैं। इस दौरान दूल्हा भी खुद को फायरिंग करने से नहीं रोक पाया और तीनों ने एक के बाद एक दनादन फायरिंग कर की। वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Also Read: बुलंदशहर: तीन मुठभेड़ों में सरिया गैंग के छह बदमाश गिरफ्तार, चार को लगी गोली


एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मुकेश सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसकी पहचान करने के लिए साइबर की टीम लगाई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज होगा।


वहीं, हर्ष फायरिंग का दूसरा मामला ललितपुर जनपद का है, जहां बीते बुधवार की रात नई बस्ती चौकी इलाके में स्थित ललित पैलेस रिजॉर्ट में शादी समारोह था। बानपुर थाना क्षेत्र के सुनवाहा गांव निवासी जगभान सिंह की बेटी की शादी थी। गांधीनगर नई बस्ती से बारात आई थी। रात 10 बजे बाराती नाचते हुए पैलेस जा रहे थे। तभी एक अज्ञात पुरुष व महिला द्वारा पिस्टल से हर्ष फायरिंग की गई।


उधर, फिरोजबाद में गुरुवार को थाना खैरगढ़ क्षेत्र के केशपुरा गांव में बारात आई थी। आरोप है कि, सत्येंद्र नाम के युवक के साथ फोटोग्राफर 22 वर्षीय रोहित का किसी बात पर विवाद हो गया। इसी बीच सत्येंद्र ने उस पर फायर झोंक दिया। गोली रोहित के अलावा एक अन्य युवक को भी लगी। आनन फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

यदि जयाप्रदा ने #MeToo कह दिया तो आजम खान सीधा जेल जायेंगे: अमर सिंह

BT Bureau

भाजपा ने निकाला सपा-बसपा गठबंधन का तोड़, आरक्षित सीटों पर ऐसे किलेबंदी कर रही है भाजपा

BT Bureau

#MeToo: श्वेता पंडित ने लगाया गायक अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप कहा- तीन महीने तक किया मेरा…

Satya Prakash