Breaking Tube
Police & Forces Politics

अखिलेश यादव ने UP Police को बताया अत्याचारी, कहा- अपराधी नहीं डरते तो आम जनता को दिखाती है अपना खौफ

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने फिर से भाजपा (BJP) पर निशाना साधा है. इतना ही भाजपा राज में यूपी पुलिस (UP Police) पर उन्होंने तंज कसा है. अखिलेश ने कहा कि इस सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘उत्तर प्रदेश में अपराध इस कदर बढ़ गए हैं कि सरकार को अलग से बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए. अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं है, आम जनता के प्रति पुलिस का रवैया अत्याचारी जैसा है’.


Also Read: हाथरसः ताजिया रोकने की अफवाह पर पुलिस चौकी पर किया पथराव, एक गिरफ्तार


अखिलेश यादव ने कहा कि ‘मऊ जिले में 8 सितंबर को 2 हत्याएं हुई. चिरैयाकोट थाना के गांव असलपुर के ग्राम प्रधान मुन्ना राव बागी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या की गई’. अखिलेश ने आरोप लगाया कि मऊ में ही उसी दिन तिलई खुर्द लाखीपुर थाना घोसी निवासी ओमप्रकाश यादव को थाने में पीट-पीटकर मार डाला. अखिलेश ने दोषियों को गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवारों को सुरक्षा और मृतक आश्रितों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की है.



Also Read: मथुराः ‘गाय’ और ‘ॐ’ के बहाने पीएम मोदी ने साधा विपक्ष पर निशाना


वहीं, अखिलेश ने सहारनपुर जिले में बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने को संविधान पर कुठाराघात बताया. उन्होंने कहा आरक्षण से नफरत करने वाली सत्ता पोषक विचारधारा के कारण ऐसी घटनाएं हो रही है. भाजपा सरकार में संविधान निर्माता पर हमले कब तक जारी रहेंगे.



Also Read: हिन्दू बनकर की दोस्ती फिर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह, MMS बना दोस्तों संग सोने को करता था मजबूर, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: सिपाही के संपर्क से 3 साल की बेटी हुई कोरोना संक्रमित, मासूम की दशा देख फफक-फफक कर रो पड़ा कॉन्स्टेबल

Shruti Gaur

Article 370 पर कांग्रेस में दो फाड़, अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी किया मोदी सरकार के फैसले का समर्थन

S N Tiwari

आगरा: अंतिम विदाई देने के बाद भी हो रहा ‘थ्री नॉट थ्री’ रायफल का इस्तेमाल, ट्रेनी पुलिसकर्मियों को दी जा रही है ट्रेनिंग

BT Bureau