Breaking Tube
Politics UP News

लखनऊ: राज्यपाल से मिला SP का प्रतिनिधिमंडल, कोरोना के नाम पर भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और कानून-व्यवस्था को लेकर सौंपा ज्ञापन

Samajwadi party representative anandiben patel

समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के प्रतिनिधिमंडल (Representative) ने शुक्रवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) से भेंट कर उन्हें कानून-व्यवस्था व बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर ज्ञापन सौंपा। सपा के अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के साथ तीन विधान परिषद सदस्यों से राज्यपाल ने करीब एक घंटे तक बातचीत की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल को प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेताओं के बढ़ते उत्पीड़न के साथ प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था, युवाओं में बेजरोगारी और कोरोना महामारी के नाम पर हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर ज्ञापन दिया।


एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि हमने राज्यपाल से मिलकर पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां के साथ सपा के दूसरे नेताओं का जमकर उत्पीड़न हो रहा है। प्रदेश की कानून-व्यवस्था काफी बिगड़ चुकी है। दिन-दहाड़े लूट तथा हत्या व दुष्कर्म के मामले बढ़े हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव के नाम पर लूट हो रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। संकट में भी भ्रष्टाचार का अवसर खोजा गया है।


Also Read: गाजियाबाद में SC/ST छात्रों के लिए बने हॉस्टल को डिटेंशन सेंटर में कनवर्ट करना ‘दलित विरोधी’ होने का प्रमाण: मायावती


सुनील सिंह ने आगे कहा कि प्रदेश में रोजगार मांगने वाले युवा पर लाठियां बरसाई जा रही हैं। बेहद कठिन समय में भी युवा का हाल लेने वाला कोई भी नहीं है। योगी आदित्यनाथ सिर्फ एक काम समीक्षा बड़ी गंभीरता से कर रहे हैं। इसके बाद कोरी घोषणा की झड़ी लगा देते हैं।


उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार तो अब बदले की भावना से काम कर रही है। प्रतिनिधिमण्डल में सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी आनंद भदौरिया, सुनील साजन तथा उदयवीर सिंह थे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

चांद-सितारे वाले हरे झंडे को बैन करने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से माँगा जवाब

BT Bureau

चाचा शिवपाल ने दिए भतीजे से हाथ मिलाने के संकेत, बोले- सपा हमारी प्राथमिकता है, अखिलेश को ही बनाएंगे मुख्यमंत्री

BT Bureau

केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला निकला AAP कार्यकर्ता, सेना पर सवाल उठाये जाने से था नाराज

BT Bureau