Breaking Tube
Politics UP News

समाजवादी पार्टी बोली- लखनऊ में विधायक पर हमला योगी सरकार के जंगलराज का एक और सबूत

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक पर हुए हमले को लेकर राज्य सरकार और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। सपा ने ट्वीट कर कहा कि जिस सरकार में सत्ता पक्ष का विधायक तक सुरक्षित नहीं उस जंगलराज में आम नागरिक कितना असुरक्षित होगा अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं!


समाजवादी पार्टी ने आगे लिखा कि लखनऊ में बांदा के तिंदवारी से बीजेपी एमएलए बृजेश प्रजापति पर हमला भाजपा सरकार के जंगलराज का एक और सबूत है। हमलावरों पर कार्रवाई करे सरकार। दरअसल, लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में के तेलीबाग कुम्हार मंडी पर रविवार देर शाम भाजपा विधायक पर हमला कर दिया गया। उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गयी।


Also Read: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, पूर्व कांग्रेस मंत्री बोले- योगी सरकार में ‘ब्राह्मण’ असुरक्षित


हालांकि मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है। बांदा के तिंदवारी विधानसभा से बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति ने बताया कि वह पीजीआई स्थित कुम्हार मंडी पर अपने ससुराल जा रहे थे। तभी कुछ लोगों ने उनके साले पर हमला कर दिया । इसकी जानकारी होने पर मैंने पुलिस को सूचना दी।


बीजेपी विधायक ने बताया कि जब तक पुलिस पहुंचती तब तक हमलावरों ने उनका घर घेर लिया। मैं रास्ते पर था मेरे उपर भी हमला किया गया। गनर की वर्दी फाड़ दी गयी। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है, हमने मामले में तहरीर दी है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

21 विपक्षी पार्टियों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, VVPAT पर पुनर्विचार याचिका खारिज

BT Bureau

भाजपा नेता का अलगाववाद और कट्टरवाद को मात्र 2 साल में समाप्त करने का दावा, जानिए 10 सूत्रीय कार्यक्रम के बारे में

BT Bureau

लोकसभा 2019: उद्धव ठाकरे का भाजपा पर पलटवार, कहा- शिवसेना को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ

BT Bureau