Breaking Tube
Politics

संजीव बालियान बोले- JNU, जामिया में दे दो पश्चिमी UP को 10% आरक्षण, सबका इलाज कर देंगे

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में मेरठ में बीजेपी ने रैली का आयोजन किया. इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के साथ कई केंद्रीय मंत्री भी मौजद रहे. इस सभा में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) भी मौजूद थे. उन्होंने अपने संबोधन में राजनाथ सिंह से मांग की जेएनयू (JNU) और जामिया (Jamia Univerisity) में पश्चिम उत्तर प्रदेश के लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिलवा दें तो देश के विरोध में नारे लगाने वालों का इलाज कर दिया जाएगा.


बुधवार को मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री बालियान ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तरफ देखते हुए कहा कि मैं राजनाथ जी से निवेदन करूंगा कि जेएनयू और जामिया इस्‍लामिया विश्‍वविद्यालय में देश के विरोध में नारे लगाते हैं, इनका इलाज एक ही है. पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश का वहां 10 प्रतिशत आरक्षण करवा दो, सबका इलाज कर देंगे. किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी.



वहीं इस कार्यक्रम में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को अब हिंदू-मुस्लिम के नजरिए से देखा जा रहा है. उन्होंने सीएए के समर्थन में मेरठ में आयोजित एक रैली में कहा कि जो मुस्लिम भारत का है, उसे कोई मां का लाल छू नहीं पाएगा. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की क्षेत्रीय रैली के दौरान सिंह ने कहा कि सीएए विधेयक पिछली बार हमारे पास राज्यसभा में बहुमत न होने के कारण पारित नहीं हो पाया था. उन्होंने कहा कि “इस कानून को अब हिंदू-मुस्लिम के नजरिए से देखा जा रहा है. हमारे प्रधानमंत्री धर्म से इतर न्याय की बात करते हैं. गांधी जी ने भी कहा था कि धर्म के आधार पर विभाजन नहीं होना चाहिए.”


Also Read: मेरठ में गरजे राजनाथ, बोले- भारत के मुसलमान को कोई माई का लाल छू भी नहीं सकता है


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मतदान खत्म होने के बाद नरसंहार करा सकती हैं ममता बनर्जी: रक्षा मंत्री

BT Bureau

मध्यप्रदेश: बीजेपी नेता के विवादित बोल- राहुल गांधी ऐसी मशीन लाएंगे जिसमें आदमी डालो तो औरत निकलेगी

BT Bureau

आचार संहिता का माखौल उड़ा रही Congress, प्रयागराज में लगे प्रियंका गांधी के पोस्टर

Jitendra Nishad