Breaking Tube
Politics

शिवसेना ने ओवैसी को दी हद में रहने की नसीहत, कहा- हैदराबाद नहीं अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

Shivsena

बीते दिनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने राम मंदिर को लेकर केंद्र की मोदी सरकार से कानून बनाने की मांग की। इसके बाद एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोहन भागवत के बयान पर पलटवार किया था। ओवैसी ने कहा कि वो राम मंदिर बनाएं, उन्हें किसने रोका है। ओवैसी के इस बयान के बाद अब शिवसेना ने एआईएमआईएम चीफ पर हमला बोला है। शिवसेना नेता ने कहा कि ओवैसी को हैदराबाद तक सीमित रहना चाहिए।

 

शिवसेना नेता संजय राउत बोले- हद में रहें ओवैसी

बता दें कि राम मंदिर को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी मोर्चा खोल रखा है। उन्होंने मोहन भागवत के बयान के बाद ही आरएसएस प्रमुख पर तंज कसा था। जिसके बाद अब शिवसेना राम मंदिर को लेकर ओवैसी पर पलटवार किया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ओवैसी को हैदराबाद तक सीमित रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि राम मंदिर अयोध्या में बनेगा ना कि हैदराबाद, पाकिस्तान या ईरान में।

 

Also Read: मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी का पलटवार, बोले- बनाएं राम मंदिर, उन्हें किसने रोका है?

यही नहीं, संजय राउत ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग अपनी राजनीति से मुस्लिमों को गुमराह कर रहे हैं। ऐसी राजनीति से भविष्य में भारी नुकसान होगा। सिवसेना ने केंद्र सरकार से राम मंदिर पर कानून बनाने तक की मांग की है। संजय राउत ने कहा है कि राम मंदिर के लिए अगर अभी कानून नहीं बना, तो फिर कभी नहीं बनेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पास बहुमत है और हमें नहीं पता कि 2019 के बाद क्या स्थिति होती है।

 

Also Read : भागवत के बयान पर बोले इक़बाल अंसारी- कोर्ट के बाहर बना कानून तो कोई भी मुसलमान नहीं मानेगा

 

ऐसे में शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि कोर्ट राम मंदिर मुद्दे को नहीं सुलझा सकता है, यह आस्था का मामला है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह राजनीतिक इच्छा का मामला है और मोदी जी ऐसा कर सकते हैं। बता दें कि आरएसएस प्रमुख के राम मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए बयान पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि आरएसएस और उनकी सरकार को मंदिर का निर्माण करने से किसने रोका है? उन्होंने कहा कि एक राष्ट्र को साम्राज्यवाद में परिवर्तित किए जाने का यह एक स्पष्ट उदाहरण है।

 

नागपुर में बोले थे आरएसएस प्रमुख

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बीते दिनों अपना 93वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने स्वयंसेवकों को संबोधित किया। मोहन भागवत ने कहा कि रामजन्मभूमि पर जल्द से जल्द मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

 

Also Read : RSS प्रमुख मोहन भागवत की मांग, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाये सरकार

 

मोहन भागवत ने कहा था कि सरकार को अध्यादेश लाकर मंदिर का निर्माण करना चाहिए। भागवत ने कहा राम मंदिर भारत का प्रतीक है। यह जिस रास्ते भी बने उस रास्ते जाकर मंदिर निर्माण करना चाहिए।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार ने 50 साल बाद फिर खुलवाई दीन दयाल उपाध्याय की रहस्यमय मौत की फ़ाइल, सीबीआई जाँच की तैयारी

BT Bureau

भीड़ हिंसा के नाम पर हिंदू धर्म और संस्कृति को बदनाम करने की रची जा रही साजिश: मोहन भागवत

BT Bureau

भाजपा जिलाध्यक्ष पर लगा महिला कार्यकर्ता से 5 लाख रुपये मांगने, अपहरण के प्रयास का आरोप, एफआईआर दर्ज

BT Bureau