Breaking Tube
Politics

सोनिया गांधी ने भारत की पीठ में खंजर खोपने के लिए चीन से हाथ मिलाया: स्मृति ईरानी

Smriti Irani attacks sonia gandhi

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष सोनिया गांधी (sonia gandhi) पर तीखा हमला बोला है। स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया है कि सोनिया गांधी ने भारत की पीठ में खंजर भोकने के लिए चीन से हाथ मिला लिया है और चीन से 20 लाख रुपए भी लिए हैं। यही नहीं, अमेठी में साइकिल फैक्ट्री के नाम पर जमीन लेकर राजीव गांधी फाउंडेशन को सौंप दी है।


शनिवार की शाम कानपुर और अवध प्रांत की वर्चुअल जनसंवाद रैली को नई दिल्ली से संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने पहले तो केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, इसके बाद गांधी परिवार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि वह सोनिया गांधी से पूछना चाहती हैं कि हिंदुस्तान से आखिर ऐसा क्या बैर है जो उन्होंने दुश्मन से हाथ मिला लिया।


Also Read: अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड के सफल छात्रों को दी बधाई, टॉपर्स समेत 152 छात्रों को देंगे लैपटॉप


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि चोरों से पैसा लिया और दस साल प्रधानमंत्री को रिमोट से चलाया। यही नहीं, प्रधानमंत्री राहत कोष का पैसा भी इस गांधी परिवार ने ही खाया। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान ऐसे डॉक्यूमेंट्स बनाए, जिससे लघु एवं सूक्ष्म उद्योग के 11 करोड़ लोग अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे।


स्मृति ने कहा कि मोदी-योगी राज में यह सब नहीं चलेगा। इस दौरान उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अमेठी में कांग्रेस की घड़ी बंद हो चुकी है और रायबरेली में भी परिणाम बदलने में भाजपा को देर नहीं लगेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जनता से संवाद नहीं है और जनसंवाद ही भाजपा की ताकत है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शरद यादव के बिगड़े बोल – सीएम योगी का काम मंदिर में घंटा बजाना,उनका संविधान से वास्ता नहीं

BT Bureau

नितिन गडकरी बोले, अगर ऐसा हुआ तो 50 रुपये में डीजल और 55 रुपये में मिलेगा पेट्रोल

BT Bureau

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को कन्हैया कुमार का प्रचार करना पड़ा महंगा, छिने 4 ब्रांड्स

BT Bureau