Breaking Tube
Politics

यूपी में हिंसा के लिए प्रियंका गांधी ने की फंडिंग, अन्य राज्यों से बुलवाए गुंडे: स्वतंत्र देव सिंह

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर बड़ा आरोप लगाया है. सोमवार को बरेली पहुंचे बीजेपी चीफ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हुई हिंसा की ​फंडिग प्रियंका गांधी ने की थी. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अन्य राज्यों से गुंडों को लेकर आईं, ताकि राज्य में उपद्रव मच सके.


स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरकार की सफलता से विपक्ष बौखला गया है. जनता को भड़काने का काम कर रहा है.उन्होंने कहा कि विपक्ष की अल्पसंख्यकों को गुमराह कर प्रदेश को दंगों की आग में झोंकने की साजिश भाजपा सरकार में नाकाम रही. एअर स्ट्राइक, धारा 370, 35ए, राम मंदिर जैसे मुद्दों पर जब कहीं विरोध नहीं हुआ तो विपक्ष ओछी राजनीति पर उतर आया. कांग्रेस, सपा और बसपा ने मिलकर नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जनता को गुमराह कर किया. बीजेपी चीफ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले तीन सालों से शांति थी, प्रियंका गांधी क्यों यहां दंगा करवाना चाहती हैं? वह मध्य प्रदेश और राजस्थान क्यों नहीं जातीं? उन्होंने अन्य राज्यों से गुंडों को बुलाकर यूपी में पत्थरबाजी करवाई, ता​कि यहां अशांति फैलाई जा सके.


वहीं, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कहा, ”अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश में अल्पसंख्यक प्रताड़ित होते रहे, लेकिन ना ही नेहरू और ना ही मनमोहन सिंह सरकार में ये कानून लागू किया.पहली बार ऐसा हुआ जब राजनीतिक नेताओं ने ये बड़ा फैसला लिया.” उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के जरिए अल्पसंख्यक शरणार्थियों को भारत की नागरिकता दी जाएगी, जिससे वह सम्मानजनक जीवन जी सकें. उन्हें पीएम आवास योजना के तहत घर और अन्य योजनाओं का लाभ मिल सके.


Also Read: CAA हिंसा पर स्वतंत्र देव सिंह बोले- सबूत मिले तो प्रियंका वाड्रा और अखिलेश यादव पर होगी कार्रवाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बालिका गृह कांड: आजम खान बोले- देश में अराजकता का माहौल है

Aviral Srivastava

साजिश के तहत MP-राजस्थान-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को दिलाई गयी जीत, ताकि EVM पर हो भरोसा: राशिद अल्वी

BT Bureau

मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के खिलाफ दिया विवादित बयान, कहा- एक समुदाय को पिल्ला समझते हैं मोदी

BT Bureau