Breaking Tube
Politics

तेजस्वी यादव ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया 1 महीने का वेतन, कहा- मेरे सरकारी आवास का भी करें इस्तेमाल

Tejashwi Yadav

देश में कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग के लिए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav ) ने अपने एक महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करने की घोषणा की है। इसके साथ ही तेजस्वी ने सोमवार को बिहार के नागरिकों से अपील की है कि इस कठिन घड़ी में सभी सार्मथ्यवान राज्यवासी जिम्मेदारी से अपना-अपना कर्तव्य निभाएंगे। साथी बिहारवासियों के जीवन सुरक्षा का जिम्मा लेंगे। जितना बन पड़ेगा, उतना करेंगे। कोरोना से लड़ेंगे, मिलकर उसे हराएंगे, बिहार को सुरक्षित बनांएगे।


तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि समय आ गया है कि हम सभी को कोरोना का खिलाफ लड़ाई को तेज करना होगा। बिहार में कोरोना वायरस से फैलाव और उसके चलते हुई मृत्यु दुखद है। सरकार को हर लापरवाही त्याग कर त्वरित एक्शन लेना होगा। इस लड़ाई में हम सभी सरकार का हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार हैं।


Also Read: लॉकडाउन: RSS के सरकार्यवाह सुरेश ‘भैयाजी’ जोशी की स्वयंसेवकों से अपील, जरूरतमंदों तक पहुंचाएं भोजन सामग्री


तेजस्वी ने आगे लिखा कि मुझे नेता प्रतिपक्ष होने के नाते पटना में जो सरकारी आवास मिला है मैं चाहूंगा कि उस आवास का उपयोग सरकार अपनी सुविधानुसार करें और कोरोना से लड़ने के लिए सार्थक कदम उठाए। इस बीमारी से लड़ने के लिए अपना एक माह का वेतन भी मैं मुख्यमंत्री सहायता राहत कोष में देने की घोषणा करता हूं।


तेजस्वी ने आगे लिखा कि बिहार में कोरोना से एक जान चली गई है, लेकिन अब और नहीं। कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में सरकार की सकारात्मक पहल में पूरा सहयोग देंगे लेकिन किसी भी स्तर पर ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी क्योंकि आखिरकार सवाल एक जिंदगी का है।


इस कठिन घड़ी में सभी सामर्थ्यवान राज्यवासी ज़िम्मेदारी से अपना-अपना कर्तव्य निभाएँगे। साथी बिहारवासियों के जीवन सुरक्षा…

Posted by Tejashwi Yadav on Sunday, March 22, 2020

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

उन्‍नाव एक्‍सीडेंट केस: बीजेपी विधायक पर हत्या का मुकदमा दर्ज, तो इसलिए छिपाई गयी थी नंबर प्लेट

BT Bureau

WOSY celebrates Womanhood by recognizing them as powerful Transformative Agent for Global Harmony and Governance 2.0

BT Bureau

भाजपा नेता की केंद्र सरकार से मांग, मानसून सत्र में पेश हो ‘यूनिफॉर्म सिविल कोड’ बिल

BT Bureau