Breaking Tube
Politics

‘जल्द आएगा 4 बीवी और 40 बच्चों पर प्रतिबंध का कानून’

bjp mp sakshi maharaj

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) से सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होने जनसंख्या नियंत्रण पर बोलने के दौरान कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के बाद अब जल्द ही 4 बीवी और 40 बच्चों पर प्रतिबंध का कानून आएगा. यह बात साक्षी महाराज ने शनिवार को उन्नाव में कही. इसके अलावा उन्होने कहा कि अयोध्या विवाद हल होने के बाद भी हमारी मांग है कि मथुरा और काशी का भी मसला हल कर हिंदुओं को न्याय दिया जाए.


साक्षी महाराज ने कहाि कि अयोध्या के बाद मथुरा व काशी का भी मसला हल किया जाए तो फिर हम सब कुछ भूलने को तैयार हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो फिर आंदोलन चलेगा सांसद ने कहा कि अयोध्या मसला हल होना बहुत बड़ा काम हुआ है. जल्द ही अयोध्या एक ऐतिहासिक तीर्थ स्थल बनने वाला है. केंद्र और प्रदेश सरकार मिलकर अयोध्या के विकास और मंदिर निर्माण के बारे में जो निर्णय लिया वह सही है.


सीएए को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने स्पष्ट कर दिया है कि सीएए को लेकर सरकार एक इंच भी पीछे हटने वाली नहीं है. कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान के कोटा में 109 मासूम बच्चों की मौत हो गई. लेकिन उन्हें उसकी चिंता नहीं है. उन्होने कहा कि यहां जितने भी दंगा और बवाल हो रहे हैं उन सब में कांग्रेस का हाथ है. सांसद ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने फूट डालो और राज करो की नीति अंग्रेजों से सीखी है. भाजपा सरकार में पांच-छह साल से कोई सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ. सौहार्द को बिगाड़ने और नफरत का जहर घोलने के लिए कांग्रेस सक्रिय हो गई.


Also Read: गोरखपुर: जनता दरबार में परिजनों साथ आई बच्ची को CM ने दुलारकर जाना प्राथमिक शिक्षा का हाल, पूछा- स्वेटर मिला, किताबें मिलीं, खाने को कुछ मिलता है या नहीं


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कांग्रेस के इस विरोध की वजह से फिर लटक सकता है तीन तलाक विधेयक

BT Bureau

मुख्य सचिव से मारपीट का मामला, CM केजरीवाल समेत 13 लोगों को समन जारी

Jitendra Nishad

सपा नेता का वादा, सत्ता में आए तो CAA हिंसा में जेल गए पत्थरबाजों को मुआवजा और पेंशन देगी अखिलेश सरकार

BT Bureau