Breaking Tube
Politics

श्रीकांत शर्मा की मायावती को चुनौती, बहनजी में हो हिम्मत तो कहें घुसपैठियों को देंगे नागरिकता

योगी सरकार में ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री पं. श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने बसपा मुखिया मायावती (Mayawati) को लुटेरों का साथी बताया. बुधवार को जारी अपने बयान में उन्होंने कहा कि बहनजी को अपना कन्फ्यूजन दूर कर लेना चाहिए. उन्हें यह पता होगा कि कांग्रेस की केंद्र सरकार को वह खुलकर समर्थन दे रही थी, 10 सालों तक उनके समर्थन से दिल्ली में चली सरकार ने देश को लूटा. वह देश को लूट रहे थे तो आपकी पार्टी की सरकार ने यूपी के खजाने की खुली लूट की. भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार में भ्रष्टाचार की कोई जगह नहीं है. यह नाम वाली नहीं काम वाली सरकार है. आज बहन जी का जन्मदिन है ईश्वर से उनके दीर्घायु और उत्तम स्वास्थ्य की कामना है.


ऊर्जा मंत्री ने कहा कि मायावती जी देश को यह बताएं कि क्या वह पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आये पीड़ित हिन्दू शरणार्थियों को नागरिकता के कानून के पक्ष में क्यों नहीं हैं? उनमें हिम्मत है तो वह यह भी कहें कि बसपा घुसपैठियों को नागरिकता देने की बात करने वालों के साथ है. उन्होने कहा कि आपके समर्थन से केंद्र में चल रही कांग्रेस सरकार में गरीब कल्याण की योजनाओं का पैसा बैकडोर से सत्ता के दलालों की जेब मे जाता था. सपा और बसपा की सरकार में मुख्यमंत्री आवास अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के लिए आरामगाह थे.


श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बहनजी को यह ध्यान में होना चाहिए कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही सरकार में अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को कोई संरक्षण नहीं है. आज भ्रष्टाचारी और अपराधी जेल में हैं या जमानत पर हैं. यह जीरो टॉलरेंस वाली सरकार है, सरकार के फैसले इसकी पुष्टि करते हैं. गरीब के हिस्से की मदद गरीब के बैंक खाते में सीधे जा रही है. इच्छाशक्ति होती तो पुलिस कमिश्नर सिस्टम वह क्यों लागू नहीं कर सकीं. इस सरकार ने राजनीतिक इच्छाशक्ति दिखाई और सुधारों पर अमल भी किया. बहन जी बोलने से पहले आंकड़ों पर ही गौर कर लेती तो वह आरोप नहीं लगाती. आज के समय महंगाई उनके समर्थन से चल रही मनमोहन सरकार के मुकाबले काफी कम है. कांग्रेस सरकार में महंगाई दर 10 फीसदी से ऊपर रही जबकी आज के समय में यह दर सिंगल डिजिट में है.


Also Read: CAA को नकारने का मतलब बाबा साहब आंबेडकर का अपमान: योगी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राजनीतिक दलों को ‘सूचना का अधिकार’ कानून में लाने की मांग, 12 अप्रैल को अगली सुनवाई

BT Bureau

UP में बड़े बदलाव की तैयारी में कांग्रेस, भंग की सभी जिला समितियां

BT Bureau

कांग्रेस को फूटी आँखों नहीं सुहाया प्रणब दा और संघ का साथ, मनीष तिवारी ने सवालों से साधा निशाना

admin