Breaking Tube
Crime Politics UP News

अखिलेश सरकार के कैबिनेट मंत्री और SP विधायक की सरपरस्ती में घूमता था विकास दुबे, सबूत हैं ये तस्वीरें

कानपुर गोलीकांड (Kanpur Shootout) को लेकर सियासी आरोपों का दौर शुरू हो चुका है. समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बुहजन समाज पार्टी कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमलावार हैं. सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव इसे सत्ता और अपराध का गठजोड़ बताकर निशाना साध रहे हैं. वहीं इसी बीच मामले में एक और मोड़ आता दिखाई दे रहा है. 8 पुलिसकर्मियों को हत्यारे विकास दुबे की तस्वीर अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिव कुमार बेरिया (Shiv Kumar Beria) तथा कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा से सपा विधायक रहे सतीश निगम (SP MLA Satish Nigum) के साथ सामने आईं हैं. सपा के हमले झेल रही बीजेपी को वायरल तस्वीर ने सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधने के मौके दे दिए.


This image has an empty alt attribute; its file name is image-300x169.png

बुधवार को विकास दुबे की दो सपा नेताओं के साथ तस्वीरें वायरल हुईं. इनमें एक अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिव कुमार बेरिया हैं. वायरल तस्वीर में बेरिया सफेद कुर्ते के ऊपर काला कोट पहने दिखाई दे रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह तस्वीर पूर्व मंत्री के आवास की बताई जा रही है. वायरल तस्वीर से साफ है कि दुर्दांत विकास की समाजवादी सरकार में कितनी भीतर तक पकड़ थी, और जिसकी सरपरस्ती में विकास ने आपराधिक सीढियां चढ़ीं.


Vikas Dubey के समाजवादी पार्टी के साथ रिश्ते आए सामने, ये तस्वीरें हैं सबूत

विकास दुबे की दूसरी तस्वीर कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा से विधायक रहे सतीश निगम के साथ की है. यह तस्वीर किसी निजी फंक्शन की बताई जा रही है. जहां विकास सपा विधायक से साथ गहन चर्चा करता दिखाई दे रहा है. तस्वीरों से पता चलते चलता है कि दोनों के रिश्ते कितने सहज हैं.



बता दें कि इससे पहले भी विवेक दुबे का समाजवादी कनेक्शन सामने आया चुका है. सोशल मीडिया पर एक पोस्टर वायरल हुुआ था, जिसमे विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे सपा के समर्थन पर चुनाव लड़ती दिख रहीं हैं. जानकारी के मुताबिक विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे (Richa Dubey) का पोस्टर उस वक्त का है, जब रिचा दुबे घिमऊ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं. जिला पंचायत सदस्य पद की दावेदार रिचा दुबे को उस वक्त समाजवादी पार्टी का समर्थन प्राप्त था. उसके पोस्टर में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की तस्वीरें भी साफ दिखाई दे रही हैं


Also Read: जिस नेता के संग मिलकर कानपुर एनकाउंटर पर न्याय मांग रहीं थीं प्रियंका गांधी, वही नेता तस्वीर में नजर आया दुर्दांत विकास दुबे के साथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बागपत: इलाज के दौरान सिपाही की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BT Bureau

अतीक के अवैध निर्माण योगी की कार्रवाई जारी, अब फूड कारखाने पर चलवा दिया बुलडोजर

BT Bureau

राष्ट्रीय पक्षी मोर का कर रहे थे शिकार, संभल पुलिस ने शरफुद्दीन और यूनुस को धर दबोचा

S N Tiwari