BB 15: इस हसीना को देख फिसल गया राखी के पति का दिल, वीकेंड के वार में किया प्रपोज

टेलीविजन के बहुचर्चित शो बिग बॉस में राखी सावंत और उनके पति रितेश की एंट्री से काफी धमाल मचा हुआ है। लोग उन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। इसी बीच अपने पहले वीकेंड के वार में ही रितेश ने कुछ ऐसा कर दिया जो बेहद ही अजीब है। हालांकि ये सब काफी मजाकिया माहौल के समय हुआ था। दरअसल, वीकेंड के वार में राखी के पति का दिल तो किसी और ही हसीना पर आ गया है, जिसे उन्होंने फूल देकर अंग्रेजी में प्रपोज तक कर दिया। जिसके बाद सलमान खान उन्हें याद दिलाते हैं कि ये बिग बॉस है बिग ब्रदर नहीं। ये देख सभी लोग जोर- जोर से हंसने लगते हैं।

प्रोमो में दिखा ये

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे सलमान खान वीकेंड का वार में आते हैं और सभी कंटेस्टेंट्स को बताता हैं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश ने शो में एंट्री से पहले उन्हें कुछ बताया था। सलमान बताते हैं कि रितेश ने बताया था कि वो शमिता शेट्टी को पसंद करते हैं। ये सुनकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं। इसके बाद रितेश हाथ में गुलाब लेकर शमिता शेट्टी को सबके सामने प्रपोज करते हैं।ये सब देखकर राखी सावंत भी हैरान रह जाती हैं। ये नजारा देख हर कोई हस हस के लोट पोट होने लगता है।

पति के साथ हुई थी राखी की एंट्री

बता दें कि राखी सावंत के रहस्यमयी पति रितेश का चेहरा देखने के लिए फैंस पिछले 2 साल से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार वह इंतजार खत्म हो गया। रितेश ने बिग बॉस 15 में एंट्री लेकर ये साबित कर दिया कि राखी अपनी शादी को लेकर कोई झूठ नहीं बोल रही थीं। घर में एंट्री में रितेश की एंट्री के साथ राखी ने भारतीय नारी की तरह पति के पैर छुए तो रितेश ने भी राखी पर प्यार जताने में देरी नहीं की। उन्होंने राखी को गले लगाते हुए गालों पर किस कर दिया।

जैसे ही दोनों घर में पहुंचे दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज मिलना शुरू हो गया। घरवालों ने रितेश को जीजा जी बोलने लगे। इसके साथ ही सभी ने जीजा जी को अपनी लव स्टोरी सुनाने के लिए कहा। तब रितेश ने बताया कि उनकी मुलाकात वॉट्सऐप पर हुई। इस दौरान रश्मि ने पूछा कि क्या आप मिलते ही आई लव यू बोल दिया या फिर मुझसे शादी करोगी। जिस पर रितेश ने बताया कि राखी ने मुझे आई लव यू बोला।

ALSO READ: BB15: ताबूत में लिटा कर घर से बेघर किए जाएंगें सदस्य, कॉन्सेप्ट देख भड़के फैंस

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )