रामगोपाल वर्मा की इमरान को लताड़, बात से मसला हल होता तो तुम्हें 3 शादियां नहीं करनी पड़ती

पुलवामा में CRPF के जवानों पर आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है. लोग सड़कों से लेकर सोशल मीडिया पर जवानों की शहादत पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की जानी मानी हस्तियां घटना की निंदा के साथ-साथ जवानों के परिवार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. वहीं तमाम सितारे और फिल्म से जुड़े संगठन अपने तरीके से विरोध भी कर रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने देश पर लग रहे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए भारत की तरफ जवाबी कार्रवाई की धमकी दे डाली थी.


पाक पीएम का ऐसा बयान सुनकर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा खुद को रोक नहीं पाएं. राम गोपाल वर्मा ने इमरान खान के इस बयान की आलोचना करते हुए जमकर लताड़ लगाई. राम गोपाल वर्मा ने इमरान खान से ट्वीट करके पूछा कि अगर इस तरह की बयानबाजी से ही मसले हल हो जाते तो फिर उन्होंने तीन शादियों की ही क्यों?. आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने इमरान खान को टैग करते हुए कई ट्विट किए है.



तुम्हारे लोग आरडीएक्स से धमाका करने इधर आ रहे: रामगोपाल


राम गोपाल वर्मा ने पाकिस्तान पर कटाक्ष करते हुए पुलवामा हमले को लेकर ट्विट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लताड़ते हुए कहा कि जो लोग आप की ओर एक गाड़ी भरकर आरडीएक्स से धमाका करने के लिए आ रहे हो, उनसे कैसे बात की जाती है, यह हमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सिखाएं. अगर वह हमें यह सिखा देंगे, तो हम मूर्ख भारतीय उन्हें इस शिक्षा के बदले गुरु दक्षिणा भी देंगे.





इस बारे में लिखते हुए राम गोपाल वर्मा ने कहा है, ‘प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान, क्या आप हम मूर्ख भारतीयों को इस बात की शिक्षा देंगे कि कोई व्यक्ति एक गाड़ी भरकर आरडीएक्स बम आपकी ओर आपको मारने के लिए लेकर आ रहा हो तो उससे कैसे बात की जाती है. अगर आप हमें इस बात की शिक्षा देते हैं, तो इसके बदले हम आपको गुरु दक्षिणा भी देंगे. गौरतलब है कि पुलवामा हमले की निंदा कई देशों ने की है. इस पर पाकिस्तान अपना बचाव कर रहा है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने हमले की जवाबदेही लेने से भी मना कर दिया है. इस पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरोसा दिया है कि यह कायराना हरकत करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here