‘BJP के लिए भीड़ कौन जुटाएगा? DM या रोडवेज की बसें ?’, अखिलेश यादव की जनसभा के बाद रिटायर्ड IAS ने मारा ताना

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी ने कई दिनों पहले ही जन सभाओं की शुरुआत कर दी थी. बुधवार को भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव जनसभा करने बांदा पहुंचे. इस दौरान उनकी रैली में अच्छी खासी भीड़ दिखाई दे रही है. जिसका वीडियो शेयर करते हुए अब पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने बीजेपी पर निशाना भी साधा है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पार्टी से सवाल भी पूछा है.

रिटायर्ड आईएएस ने शेयर किया वीडियो

जानकारी के मुताबिक, पूर्व आईएएस ने तंज कसते हुए बीजेपी से पूछा- ‘बीजेपी के लिए भीड़ कौन जुटाएगा? डीएम या रोडवेज की बसें?’ वहीँ सूर्य प्रताप सिंह ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘पूरब से लेकर पश्चिम और उत्तर से लेकर दक्षिण, उत्तर प्रदेश में बदलाव की तेज आंधी चल रही है.’ उन्होंने अखिलेश की सभा का विश्लेषण करते हुए अपना एक वीडियो जारी किया और लिखा, ‘बुंदेलखंड में अखिलेश के रथ पर टूट पड़ा लाखों का जनसैलाब. भाजपा का गढ़ माने जाने वाले क्षेत्र से BJP साफ़ होने के आसार.’

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने एक ट्वीट किया और कहा- ‘हार की बौखलाहट साफ नजर आ रही है. जाती हुई सरकार का भ्रष्टाचार छुपाने के लिए तरह तरह के हथकंड़े आजमाए जा रहे हैं फिर भी नैरेटिव सेट नही हो पा रहा है. आज केशव जी पर बांदा से समाजवादी विजय यात्रा का असर हुआ है.

अखिलेश ने किया था बीजेपी पर तंज

बता दें, बांदा के राजकीय इंटर कालेज मैदान से पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विजय यात्रा की शुरुआत की. यहां रैली में उन्होंने जनता से सवाल किया कि उन्हें अब योगी सरकार चाहिए या फिर योग्य सरकार. उन्होंने कहा कि जो लैपटॉप चला नहीं सकते वो दे भी नहीं सकते. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि योगी सरकार के राज में अपराध और बढ़े हैं.

ALSO READ: पिछली सरकारों ने रोक दी थी SC/ST बच्चों की स्कॉलरशिप, करते थे भेदभाव: योगी

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )