रूसी राष्ट्रपति 70 साल की उम्र में बनेंगे पिता!, ‘गर्लफ्रेंड’ अलीना काबेवा हैं फिर प्रेग्नेंट, पुतिन हैरान

रूस और यूक्रेन के बीच बीत करीब ढाई महीने से युद्ध जारी है और इस बीच मॉस्को में आज (9 मई) विक्ट्री डे परेड होगा. इस बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के जल्द पिता बनने की चर्चा फिर जोरों पर हैं. बताया जा रहा है कि पुतिन की कथित गर्लफ्रेंड और पूर्व जिमनास्ट अलीना काबेवा ( Girlfriend Alina Kabaeva) प्रेग्नेंट हैं.

Who is Alina Kabaeva, Putin's alleged girlfriend? - BBC News

पुतिन इस साल अक्‍टूबर में 70 साल के होने जा रहे हैं और अलीना से उनके दो बच्‍चे पहले से ही हैं. पुतिन अब और बच्‍चे नहीं चाहते थे और यही वजह है कि इस खबर के आने के बाद वह हैरान बताए जा रहे हैं.

EU to sanction Vladimir Putin's gymnast lover Alina Kabaeva

रूसी न्‍यूज चैनल जनरल एसवीआर टेलिग्राम ने खुलासा किया है कि अलीना फिर से प्रेग्नेंट हैं. सूत्रों के मुताबिक पुतिन को जब अलीना के ग्रेग्नेंट होने की सूचना दी गई तब वह लाल चौक पर रूस के विक्‍ट्री डे परेड की तैयारी कर रहे थे. पुतिन अपनी पत्‍नी से तलाक ले चुके हैं.

Inside the luxury life of Putin's secret girlfriend as Ukraine goes through  hell - World News - Mirror Online

रूसी चैनल ने कहा, ‘पुतिन को जानकारी मिली है कि उनकी गर्लफ्रेंड एक बार‍ फिर से प्रेग्नेंट हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह प्लान के मुताबिक नहीं है.’

Putin's gymnast lover will be added to EU sanctions list: Mistress faces  travel ban and asset freeze | Daily Mail Online

लंबे समय से है पुतिन और अलीना हैं रिलेशनशिप
व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) लंबे समय से 38 साल की पूर्व जिम्नास्ट अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) को डेट कर रहे हैं. बता दें कि अलीना एक जिम्नास्‍ट रही हैं और उन्‍होंने ओलंपिक में दो बार गोल्‍ड मेडल, 14 विश्‍व चैंपियनशिप और 25 यूरोपीय चैंपियनशिप जीते हैं. खेल से रिटायर होने के बाद अलीना राजनीति में शामिल हो गईं और पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी से सांसद बनीं.

vladimir putin alina kabaeva news: what do you know about vladimir putin  secret sons, russian president girlfriend alina kabaeva gave birth to two  boys | Navbharat Times Photogallery

पहले से पुतिन-अलीना के हैं दो बेटे
रिपोर्ट के अनुसार, व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) और अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) के पहले से दो बेटे हैं. अलीना ने साल 2015 में पहले बेटे और साल 2019 में दूसरे बेटे को जन्म दिया था. हालांकि पुतिन ने कभी भी अपने और अलीना के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया.

Also Read: इमरान खान ने पाकिस्तान को फिर दी भारतीय विदेश नीति की मिसाल, कहा- अमेरिकी दबाव के बावजूद खरीद रहा रूस से तेल

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )