अखिलेश यादव ने शेयर की जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय सेंटर की बदहाली की तस्वीरें, LDA में मच गया हड़कंप, अधिशासी अभियंता को नोटिस

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रविवार को अचानक जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय सेंटर (Jai Prakash Narayan International Center) पहुंच गए। सपा चीफ ने यहां की दुर्दशा की कई तस्वीरें सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरें शेयर होते ही वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिसके बाद एलडीए में खलबली मच गई। एलडीए उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने जेपीएनआईसी का कार्यभार देख रहे अधिशासी अभियंता पीएस मिश्र को बिना परमिशन निर्माणाधीन भवन में अखिलेश यादव के प्रवेश पर कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया।

उन्होंने अभियंता से इसका जवाब देने को कहा है। बता दें कि अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल को जेपीएनआईसी पहुंचकर इंटरव्यू दिया था। सोमवार को जेपीएनआईसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा की भाजपा सरकार में जेपीएनआईसी की दुर्दशा देखकर दुख भी होता है और भाजपा की विकास विरोधी सोच पर क्षोभ भी।

सपा चीफ अखिलेश यादव ने जेपीएनआईसी की दुर्दशा को जयप्रकाश नारायण का अपमान बताया। इस पोस्ट के वायरल होने पर एलडीए उपाध्यक्ष ने अधिशासी अभियंता को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। अधिशासी अभियंता के रविवार को अवकाश पर रहने के कारण यहां का काम देख रही निजी एजेंसी को भी नोटिस जारी किया है। जेपीएनआईसी 864 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट है। जहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव रविवार को अचानक पहुंचे थे।

Also Read: UP में दोबारा BJP सरकार बनने पर जनेऊ पहनकर राम नाम जपेंगे असदुद्दीन ओवैसी: पंचायती राज मंत्री

वहीं, एलडीए वीसी अक्षय त्रिपाठी का कहना है कि बिना अनुमति पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्माणाधीन परिसर में प्रवेश करने के मामले में अधिशासी अभियंता प्रताप शंकर मिश्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। पूरे प्रकरण में उनसे जवाब मांगा गया है। सुरक्षा में लगी एजेंसी की चूक होने पर उसके खिलाफ भी जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )