PM मोदी के जन्मदिन पर यूपी में सेवा पखवाड़ा का आयोजन, CM योगी ने ट्वीट कर बताया- एक भारत-श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे देश में जोर-शोर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन (Birthday) मना रही है। वहीं, उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर शनिवार यानी आज से सेवा पखवाड़ा शुरू हो रहा है, जो 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंत तक जारी रहेगा।

उधर, सुबह से ही पीएम मोदी के जन्मदिन पर बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सहित लाखों-करोड़ों कार्यर्ता भी ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामानाएं दे रहे हैं।

सीएम योगी ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के शिल्पी, ‘अंत्योदय’ हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम मां भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री जी को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें।

वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले, हम सभी के प्रेरणा स्रोत व मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं।

Also Read: UP में उत्सव की तरह मनाया जाएगा ‘आयुष्मान भारत दिवस’, CM योगी ने दिए ये खास निर्देश

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखने वाले, मां भारती के सच्चे सपूत, आधुनिक भारत के प्रवर्तक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )