BB15 : देवोलीना ने दी ‘शेट्टीगिरी’ निकालने की धमकी तो लड़ते-लड़ते बेहोश हुईं शमिता

बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूम में घर में एंट्री करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी लगातार घर में तहलका मचाई हुई हैं. घर में एंट्री से पहले ही शमिता शेट्टी और देवोलीना में बहसबाजी देखि गयी थी. अब इस मामूली सी बहस ने बड़ी लड़ाई का रूप ले लिया है. दरअसल, अब सामने आये प्रोमो में देवोलीना और शमिता बुरी तरह से झगड़ती नजर आ रही हैं. लड़ाई इतनी बढ़ गयी है कि शमिता बेहोश तक हो गयीं. वीडियो सामने आने के बाद शमिता ने फैंस ने सोशल मीडिया पर देवोलीना की जमकर क्लास लगाना शुरू कर दिया है.

प्रोमो आया सामने

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस ने जो प्रोमो जारी किया है, उसमे इन दोनों के झगड़े को दिखाया गया है. दरअसल, इस वक्त 50 लाख की प्राइज़ मनी को लेकर टास्क चल रहा है. इस टास्क की संचालक देवोलीना और शमिता शेट्टी बनी हैं. टास्क की शरुआत से ही देवोलीना नॉनवीआईपी सदस्यों के खिलाफ पक्षपाती होती दिख रही हैं और खुलकर चीटिंग कर रही हैं. गलत फैसला लेते हुए कल देवोलीना ने उमर रियाज़ को बाहर कर दिया वहीं बाकी सदस्यों के साथ भी वो साफ-साफ चीटिंग कर रही हैं. इस वजह से नॉनवीआई सदस्यों की प्राइज़ मनी में से 5 लाख रुपए कम हो गए. इस वजह से शमिता काफी नाराज हो जाएंगी.

शमिता को गोद में उठाकर भागे करण

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि शमिता और देवोलीना के बीच झगड़ा होता है इस बीच शमिता कुछ ऐसा कह देती हैं जिससे देवो का पारा हाई हो जाता है और वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगती हैं. लड़ते-लड़ते शमिता की तबीयत खराब हो जाती है और वो करण के हाथ पर ही बेहोश हो जाती हैं. शमिता को इस हालत में देख करण तुरंत उन्हें गोद में उठाते हैं और मेडिकल रूम की तरफ लेकर भागते हैं.

also read : BB15 : रश्मि देसाई ने उमर रियाज़ को गलत तरीके से छुआ तो भड़के फैंस, Video वायरल

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )